nayaindia Former JDU MP Meena Singh BJP Dr Sanjay Jaiswal बिहार भाजपा अध्यक्ष से मिलीं जदयू छोड़ चुकीं पूर्व सांसद मीना सिंह, भाजपा में होंगी शामिल!
ताजा पोस्ट

बिहार भाजपा अध्यक्ष से मिलीं जदयू छोड़ चुकीं पूर्व सांसद मीना सिंह, भाजपा में होंगी शामिल!

ByNI Desk,
Share

पटना। जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) से शुक्रवार को इस्तीफा दे चुकी पूर्व सांसद मीना सिंह (Former JDU MP Meena Singh) अपने पुत्र विशाल सिंह के साथ शनिवार को भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल (Dr Sanjay Jaiswal) से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद भाजपा अध्यक्ष डॉ जायसवाल ने दावा करते हुए कहा कि जदयू का आम कार्यकर्ता राजद नेता तेजस्वी यादव की गुलामी नहीं करेगा।

पूर्व सांसद से मुलाकात के बाद जायसवाल ने कहा कि लगभग 9 वर्षों बाद पूर्व सांसद मीना सिंह से मुलाकात हुई। उन्होंने बताया कि वर्ष 2014 में नीतीश कुमार जब भाजपा से अलग हुए थे, तब हमसभी ने उनको भाजपा में आने का काफी आग्रह किया था। उस वक्त उन्होंने मना कर दिया था और कहा था कि मैं नीतीश कुमार जी को धोखा नहीं दे सकती हूं। उन्होंने कहा कि अब जब नीतीश कुमार ने पूरे जदयू को धोखा देकर अपनी निजी महत्वाकांक्षा के लिए लालू प्रसाद के बेटे की गोद में जा बैठे हैं, तब मुझे यह बताते हुए काफी प्रसन्नता है कि आज मीना सिंह ने मेरे आग्रह को स्वीकार कर लिया है।

डॉ जायसवाल ने आगे कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने जा रही हैं। भाजपा नेता ने कहा कि मीना सिंह जैसे जदयू के हजारों कार्यकर्ता इस बात की पुष्टि करते हैं कि नीतीश जी प्रधानमंत्री बनने के दिवास्वप्न में घोटालेबाज परिवार की शरण में जा सकते हैं, लेकिन जदयू का आम कार्यकर्ता तेजस्वी की गुलामी कभी स्वीकार नहीं करेगा।

मीना सिंह ने अपने पति और तत्कालीन सांसद अजीत कुमार सिंह की मौत के बाद 2008 में बिक्रमगंज लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव जीता और 2009 के लोकसभा चुनाव में आरा से जीतीं। उन्होंने 2014 का चुनाव आरा से लड़ा, लेकिन हार गईं और 2019 में नहीं लड़ीं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें