nayaindia Kanjhawala incident girl died victim कंझावला घटना में मृतक की सलेही को पूछताछ के लिए बुलाया
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Kanjhawala incident girl died victim कंझावला घटना में मृतक की सलेही को पूछताछ के लिए बुलाया

कंझावला घटना में मृतक की सलेही को पूछताछ के लिए बुलाया

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के कंझावला (Kanjhawala) में रविवार को हुई घटना (incident) की जांच में पता चला है कि पीड़ित युवती अकेली नहीं थी बल्कि उसकी एक सहेली उसके साथ थी, जो डर के कारण मौके से भाग गई थी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि युवती की सहेली (friend) को बयान दर्ज (recorded statement) कराने के लिए बुलाया गया है।

पुलिस के अनुसार, कंझावला में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई। रविवार को हुए हादसे में युवती की मौत (died) हो गई थी।

पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में युवती नव वर्ष की एक पार्टी में शामिल होने के बाद, देर रात करीब पौने दो बजे एक होटल से निकलती नजर आ रही है। वह गुलाबी रंग की और उसकी सहेली लाल रंग की टी-शर्ट पहने थी। शुरु में उसकी सहेली स्कूटी चला रही थी और युवती पीछे बैठी थी।

पुलिस के अनुसार, फुटेज में बाद में युवती स्कूटी चलाती और उसकी सहेली पीछे बैठी नजर आ रही है। पुलिस ने बताया कि उसकी सहेली को मामूली चोटें आई थीं और वह घटना के बाद मौके से भाग गई, जबकि युवती कार के नीचे फंस गई जो उसे घसीटते ले गई।

कार में कथित तौर पर सवार पांच लोगों के खिलाफ सोमवार को गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस पर जांच में ढुलमुल रवैया अपनाने के आरोप लग रहे हैं। चिकित्सकीय बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया है, जिसकी रिपोर्ट में ही पता चलेगा कि युवती के साथ बलात्कार हुआ या नहीं। इस घटना को लेकर आक्रोश बढ़ने पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर दिल्ली पुलिस से मामले पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − six =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मप्र के गांव-गांव में होंगे उत्सव : शिवराज
मप्र के गांव-गांव में होंगे उत्सव : शिवराज