nayaindia Kiren Rijiju law minister my pleasure to work कानून मंत्री के रूप में काम करना मेरा सौभाग्य: रिजिजू
ताजा पोस्ट

कानून मंत्री के रूप में काम करना मेरा सौभाग्य: रिजिजू

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री के पद से हटाए जाने के बाद गुरुवार को किरेन रिजिजू ने कहा कि कानून मंत्री के रूप में काम करना मेरा सौभाग्य रहा। उन्होंने भारत के मुख्य न्यायाधीश डी.वाई. चंद्रचूड़, अन्य न्यायाधीशों और कानून अधिकारियों को समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

इससे पहले दिन में एक बड़े कैबिनेट फेरबदल में, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) की जगह कानून मंत्रालय सौंपा गया। रिजिजू को केंद्रीय पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई।

ट्विटर पर रिजिजू ने लिखा, पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के मार्गदर्शन में केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री के रूप में सेवा करना मेरे लिए सौभाग्य और सम्मान की बात रही है।

न्यायाधीशों को धन्यवाद देते हुए, उन्होंने कहा: मैं भारत के माननीय मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़, स्सर्वोच्च न्यायालय के सभी न्यायाधीशों, उच्च न्यायालयों के मुख्य न्यायाधीशों, निचली अदालतों के न्यायाधीशों और पूरे कानून अधिकारियों को न्याय की आसानी सुनिश्चित करने और हमारे नागरिकों के लिए कानूनी सेवाएं प्रदान करने में भारी समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने कहा, मैं भू-विज्ञान मंत्रालय में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विजन को उसी जोश के साथ पूरा करने के लिए तत्पर हूं। मैं बीजेपी के एक विनम्र कार्यकर्ता के रूप में इसे स्वीकार करता हूं।

प्रधानमंत्री मोदी ने अर्जुन राम मेघवाल को कानून और न्याय के नए मंत्री के रूप में नियुक्त किया और किरण रिजिजू को भू-विज्ञान मंत्रालय में स्थानांतरित कर दिया। मेघवाल को उनके वर्तमान मंत्रालय के साथ कानून और न्याय मंत्रालय में राज्य मंत्री के रूप में स्वतंत्र प्रभार दिया गया है। (ईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें