nayaindia Palamu security forces Naxalite Encounter पलामू में पुलिस और नक्सलियों में मुठभेड़
kishori-yojna
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Palamu security forces Naxalite Encounter पलामू में पुलिस और नक्सलियों में मुठभेड़

पलामू में पुलिस और नक्सलियों में मुठभेड़

रांची। झारखंड के पलामू (Palamu) जिला अंतर्गत मनातू थाना (Manatu police station) क्षेत्र में एक पुलिस पिकेट के पास गुरुवार की सुबह पुलिस (police) व सुरक्षा बलों (security forces) और नक्सली (Naxalite) संगठन टीपीसी (TPC) के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों ओर से 60 से 70 राउंड गोली चली है। पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल का लाभ उठाकर भाग निकले।

संभावना जताई जा रही है कि कुछ नक्सलियों को गोली लगी है। मौके से पुलिस ने एक एयरगन समेत नक्सलियों का ढेर सारा सामान बरामद किया है। जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि मुठभेड़ करीब 15 से 20 मिनट तक हुई। इसके बाद उग्रवादी मौके से भाग खड़े हुए।

पुलिस-सीआरपीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि इस इलाके में टीएसपीसी के टॉप कमांडर शशिकांत का दस्ता देखा गया है। सूचना के बाद पुलिस उस इलाके में सर्च अभियान चला रही थी। इसी बीच पुलिस को देख कर उग्रवादियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई। जवाब में जिला पुलिस और सीआरपीएफ 134 बटालियन के जवानों ने डटकर उनका मुकाबला किया और 15 से 20 मिनट में उन्हें खदेड़ दिया। दोनों ओर से 60 से 70 राउंड गोली चली है। पुलिस अभी भी उस इलाके में सर्च अभियान चला रही है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 5 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कश्मीर में भारी बर्फबारी के चलते श्रीनगर हवाईअड्डे से उड़ानें रद्द
कश्मीर में भारी बर्फबारी के चलते श्रीनगर हवाईअड्डे से उड़ानें रद्द