nayaindia financial crisis murdered Vipin Garden Rajesh Delhi Police आर्थिक तंगीः पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद आत्महत्या का प्रयास
ताजा पोस्ट

आर्थिक तंगीः पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद आत्महत्या का प्रयास

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में आर्थिक तंगी (financial crisis) को लेकर 38 वर्षीय व्यक्ति ने चार महीने के शिशु समेत अपने दो बेटों और पत्नी की कथित तौर पर हत्या (murdered) कर दी और इसके बाद आत्महत्या का प्रयास किया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि यह घटना विपिन गार्डन (Vipin Garden) की है। आरोपी की पहचान राजेश (Rajesh) (38) के तौर पर हुई है जिसने 35 वर्षीय पत्नी के अलावा पांच साल एवं चार महीने के अपने दो बेटों की कथित तौर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि पत्नी और बेटों की हत्या करने के बाद राजेश ने अपनी कलाई को काफी अंदर तक काट दिया और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

द्वारका पुलिस के उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने कहा कि आरोपी ने रविवार तड़के अपने दोस्तों को संदेश भेजकर अपनी आर्थिक तंगी के बारे में बताया तो दोस्तों ने इसकी सूचना उसके भाई को दी। उन्होंने कहा कि आरोपी के भाई ने सुबह करीब छह बजे पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस के अनुसार घटना के समय व्यक्ति के माता-पिता (दोनों 75 साल से अधिक उम्र के) दूसरे कक्ष में थे और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। राजेश किराने की एक दुकान चलाता है, लेकिन पहले वह एक कंपनी चलाया करता था जो आईएसओ सत्यापन संबंधी काम करती थी। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि मोहन गार्डन पुलिस थाने में हत्या का एक मामला दर्ज किया जाएगा। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें