nayaindia PM Narendra Modi: गरजे और बरसे पीएम मोदी! कहा- तुम परिवार....
इंडिया ख़बर

गरजे और बरसे पीएम मोदी! कहा- तुम परिवार के लिए तो मोदी 140 करोड़ लोगों के लिए जीता है….

ByNI Political,
Share

नई दिल्ली | PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोकसभा में जमकर गरजते नजर आए। पीएम ने बिना किसी का नाम लिए ऐसे शब्दों के बाण चलाए कि सामने वालों के पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं रहा। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर नाम लिए बिना हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता के सपने देखने वाले निराशा में डुबे हैं। ऐसे लोगों को आत्मचिंतन की जरूरत है। कल जो यहां बैठते थे, आज वे वहां जाकर भी फेल हो गए हैं और देश तेज गति से आगे बढ़ गया है।

हमने कहा था- किसने मां का दूध पिया है जो हमें रोकेगा…
पीएम ने कश्मीर लोकसभा में अपने संबोधन के दौरान 90 दशक के कश्मीर को याद करते हुए कहा कि जो लोग हाल ही में लाल चौक पर तिरंगा फहराकर आए हैं, उन्होंने ये देख लिया है कि आज लोग किस तरह बिना किसी बाधा के वहां घूम-फिर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं भी गया था। लाल चौक पर झंडा फहराने का संकल्प लेकर निकला था, तब आतंकियों ने विरोध में पोस्टर लगाए थे। तब हमने कहा था कि हम भी देखते हैं किसने अपनी मां का दूध पिया है जो हमें रोकेगा। हम बिना बुलेट प्रूफ जैकेट के आएंगे और तिरंगा फहराएंगे।

पीएम मोदी ने कहा, ‘इनकी गालियों को 140 करोड़ देशवासियों से गुजरना होगा। जनता के आशीर्वाद के सुरक्षा कवच को झूठ के शस्त्र से कभी भेदा नहीं जा सकता। तुम परिवार के लिए जीते हो, मोदी 140 करोड़ लोगों के लिए जीता है।

PM Narendra Modi: बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का बुधवार यानि आज लोकसभा में जवाब दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने भारत की विकास गाथा का जिक्र करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी अपने संबोधन के दौरान पूरे जोश में दिखे। उन्होंने कहा कि जो लोग तिरंगे को शांति के लिए खतरा बताते थे, वे भी आज तिरंगा यात्रा में शामिल हो रहे हैं। हमने कहा था कि हम जब तिरंगा फहरा रहे हैं, दुश्मन देश का बारूद भी हमें सलामी दे रहा है। आज श्रीनगर में सिनेमाहॉल चल रहे हैं और हाउसफुल चल रहे हैं। लोग बेझिझक घूम रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें