nayaindia Priyanka Gandhi Target BJP in Satyagraha at Rajghat राजघाट पर सत्याग्रह में प्रियंका गांधी ने साधा बीजेपी पर निशाना
ताजा पोस्ट

राजघाट पर सत्याग्रह में प्रियंका गांधी ने साधा बीजेपी पर निशाना

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने रविवार को राजघाट (Rajghat) पर ‘संकल्प सत्याग्रह’ को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री पर हमला बोला और उन्हें ‘कायर’ कहा। प्रियंका गांधी ने कहा यह समय जागने और एकजुट होकर उस भ्रष्ट और अलोकतांत्रिक सरकार का मुकाबला करने का है जो अपने खिलाफ उठ रही हर उस आवाज को खामोश करने की कोशिश कर रही है। पीएसयू (PSU) बेचे जा रहे हैं, वे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की संपत्ति नहीं हैं, बल्कि देश की संपत्ति हैं।उन्होंने आरोप लगाया कि देश के सभी संसाधनों को एक व्यक्ति को बेच दिया जा रहा है और लोग बेरोजगार हो रहे हैं, मुद्रास्फीति उच्च स्तर पर है, लेकिन सरकार हर आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें- http://मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया गिरफ्तार

उन्होंने सरकार को चुनौती दी कि उन्हें जेल में डाल दिया जाए, लेकिन मैं नहीं झुकूंगी। उन्होंने अपने भाई राहुल गांधी का बचाव किया और कहा, जो व्यक्ति भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान सद्भाव, एकता की बात कर रहा था, वह ऐसी किसी भी चीज के बारे में बात नहीं कर सकता जो देश के हित में नहीं है। पहले उन्होंने उन्हें पप्पू कहा, लेकिन वे नहीं जानते थे कि पप्पू कैंब्रिज और हार्वर्ड के शीर्ष विश्वविद्यालयों में पढ़े हैं। और, एक दिन पप्पू बर्फबारी और बारिश में भी लाखों लोगों के साथ चलने लगे, इसलिए उन्होंने फैसला किया उसे संसद से बाहर करो ताकि वह सवाल न कर सके। उन्होंने कहा, आज से समय बदल जाएगा.. मौजूदा शासन को गिराने के लिए पूरा देश एकजुट होगा, लोगों ने पहले भी निरंकुश शासकों को उखाड़ फेंका है।

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा, मेरे पिता का संसद में अपमान किया गया, मेरे भाई को मीर जाफर जैसे नाम दिए गए। भाजपा (BJP) के मंत्री संसद में मेरी मां का अपमान करते हैं। जनता को संबोधित करते हुए, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि और अधिक विरोध किया जाएगा और सड़कों पर उतरने और घमंडी सरकार से लड़ने का समय है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री की पूरी सरकार एक व्यक्ति को क्यों बचा रही है और उनके बीच क्या संबंध है, यह सभी जानते हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें