nayaindia Seven Students of Assam Engineering College Death in Guwahati Road Accident गुवाहाटी सड़क हादसे में असम इंजीनियरिंग कॉलेज के सात छात्रों की मौत
ताजा पोस्ट

गुवाहाटी सड़क हादसे में असम इंजीनियरिंग कॉलेज के सात छात्रों की मौत

ByNI Desk,
Share

गुवाहाटी। गुवाहाटी (Guwahati) में सोमवार को एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में असम इंजीनियरिंग कॉलेज (Assam Engineering College) के सात छात्रों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। स्थानीय लोगों के अनुसार, दुर्घटना रात करीब 2 बजे हुई। 10 छात्रों का ग्रुप स्कॉर्पियो (Scorpio) से यात्रा कर रहा था। इस दौरान जलुकबाड़ी इलाके में वे कार से नियंत्रण खो बैठे और एक डिवाइडर को पार करते हुए सड़क के दूसरी ओर विपरीत दिशा से आ रही एक पिक-अप वैन (Pick-Up Van) को टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो को छात्रों ने किराए पर लिया था। सात छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य को गंभीर हालत में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (GMCH) लाया गया। 

ये भी पढ़ें- http://जीएलएलवी रॉकेट की मदद से नैविगेशन सैटेलाइट का सफलतापूर्वक प्रक्षेपण

मारे गए सात छात्रों की पहचान अरिंदम भल्लाल (गुवाहाटी), न्योर डेका (गोलाघाट जिला), कौशिक मोहन (चराइदेव जिला), उपांगशु सरमाह (नागांव जिला, राजकिरण भुइयां (माजुली जिला), एमोन गायन (डिब्रूगढ़) और कौशिक बरुआ (मंगलदोई) के रूप में हुई है। स्कॉर्पियो की चपेट में आई पिकअप वैन में सवार तीन लोगों को भी गंभीर हालत में जीएमसीएच में भर्ती कराया गया। मृत छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इंजीनियरिंग कॉलेज के कई छात्र जीएमसीएच में जमा हो गए। इस बीच, मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर लिखा, जलुकबाड़ी में हुए सड़क हादसे में छात्रों की मौत से बेहद दुखी हूं। उनके माता-पिता और परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। जीएमसीएच में अधिकारियों से बात की है। घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता प्रदान की जा रही है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें