nayaindia Assam Police Seize Drug Worth 30 Crore Three Arrested असम पुलिस ने 30 करोड़ रुपये की ड्रग्स की जब्त, तीन गिरफ्तार
ताजा पोस्ट

असम पुलिस ने 30 करोड़ रुपये की ड्रग्स की जब्त, तीन गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

गुवाहाटी। असम पुलिस (Assam Police) ने करीमगंज जिले (Karimganj District) में 30 करोड़ रुपये की कीमत का ड्रग्स जब्त किया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। पुलिस के मुताबिक, रविवार रात को मिजोरम से त्रिपुरा की ओर आ रहे एक वाहन को रोका गया और उसमें से भारी मात्रा में ड्रग्स (Drugs) बरामद किया गया। तीन किलो से अधिक ड्रग्स बरामद किया गया। करीमगंज जिले के पुलिस अधीक्षक पार्थ प्रतिम दास (Partha Pratim Das) ने कहा: पहले के मामलों और मौजूदा मामले की प्रारंभिक जांच को देखते हुए, ड्रग्स को बांग्लादेश (Bangladesh) में तस्करी करने की कोशिश की गई थी।

ये भी पढ़ें- http://मुंबई में दुकान में लगी आग से युवक की मौत

चालक शफीक मियां (Shafiq Mian) और हेल्पर रामनाथ गोला (Ramnath Gola) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वबिदुल्लाह के रूप में पहचाने जाने वाले एक अन्य व्यक्ति को भी ड्रग पेडलिंग से संबंध रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दास ने कहा हमें गुप्त सूचना मिली थी कि एक वाहन में ड्रग्स की तस्करी की जा रही थी। हमने इसे रोका और पाया कि वाहन का तेल टैंकर दो भागों में बंटा हुआ था। वाहन से कम से कम 220 साबुन के डिब्बे में याबा की गोलियां और 2.9 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई थी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें