nayaindia Sidharth-Kiara Wedding: सिड-कियारा हुए एक दूसरे के... अब शादी में आए
ताजा पोस्ट

सिड-कियारा हुए एक दूसरे के… अब शादी में आए मेहमानों की रवानगी शुरू

ByNI Entertainment Desk,
Share
Kiara Advani
Instagram - KiaraAdvani

जैसलमेर | Sidharth-Kiara Wedding: बॉलीवुड के लवली कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। बीते दिन दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए और सात जन्मों के लिए एक हो गए। कपल ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसके बाद फैंस और सेलेब्स न्यूली वेड कपल को बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सिद्धार्थ और कियारा की तारीफ करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी है।

राजस्थान के जैसलमेर में बॉलीवुड के इस हॉट कपल की शादी के फंक्शन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था जो अब खत्म होने जा रहा है। बीते दिन सिड-कियारा की शादी का फंक्शन खत्म होने के साथ ही सेलेब्स ने भी अपना बोरिया बिस्तर बांधना शुरू कर दिया है और यहां से वापस मुंबई के लिए रवाना हो रहे हैं। ऑफिशियली मैरिड कपल सिद्धार्थ और कियारा अब दिल्ली और मुंबई में रिस्पेशन होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं। कपल 9 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

इस दौरान बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा सिंह राजपूत ने सबसे पहले जैसलमेर से चेक आउट किया। शाहिद और मीरा कपल की शादी के बाद देर रात ही जैसलमेर से मुंबई के लिए रवाना हो गए। जैसलमेर एयरपोर्ट पर शाहिद और मीरा को स्पॉट किया गया। सफेद टी-शर्ट व ब्लू डेनिम में शाहिद और ब्लैक ट्रैकसूट पहने मीरा एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए।

Sidharth-Kiara Wedding:  बता दं कि कियारा ने अपनी शादी पर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ बेबी पिंक और सिल्वर रंग का लहंगा पहना था। वहीं सिद्धार्थ ने मनीष की ही डिजाइन की हुई गोल्डन शेरवानी पहनी थी। सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की जर्नी पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें