Naya India

हैलो! मैं इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी बोल रहा हॅूं…. कहकर मुंबई पुलिस में मचाया हड़कंप!

मुंबई | Threatened Call at Mumbai: मुंबई पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक शख्स ने मुंबई एयरपोर्ट पर धमकी भरा फोन कर धमाकों की धमकी दे डाली। मुंबई एयरपोर्ट पर सोमवार रात 10 बजे धमकी भरा फ़ोन आया। जिसके चलते सभी सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया। बता दें कि, ये धमकीभरा फोन ऐसे समय में आया है जब 10 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई दौरे पर आने वाले हैं।

मुंबई पुलिस की जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात को मुंबई एयरपोर्ट पर धमकीभरा फोन करने वाले शख़्स ने ख़ुद का नाम इरफान अहमद शेख बताया और कहा कि वह इंडियन मुजाहिदीन नाम के आतंकी संगठन का सदस्य बोल रहा है। फोन पर अपना इंट्रोडक्शन देने के बाद वो किसी कोडवर्ड का इस्तेमाल कर संदिग्ध बातें करता रहा, जिसके बाद इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी गई।

धमकी भरे कॉल के आने बाद एयरपोर्ट की सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया और मुंबई की सहार पुलिस ने अज्ञात शख़्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 505(1) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस इस धमकीभरे फोन कॉल को करने वाले शख्स को तलाशने में जुटी हुई है।

Threatened Call at Mumbai: मुंबई पुलिस ने यहां पीएम मोदी की यात्रा को देखते हुए पहले ही सुरक्षा कारणों से ड्रोन, पैराग्लाइडर, सभी तरह के गुब्बारे और रिमोट संचालित अत्यधिक हल्के विमान उड़ाने पर प्रतिबंध लगा रखा है। पीएम मोदी 10 फरवरी को मुंबई-सोलापुर और मुंबई-शिरडी मार्गों पर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के परिचालन की शुरुआत करने यहां पहुंचेंगे। वहीं, सुरक्षा एजेंसियों ने आशंका जताई है कि 10 फरवरी को मुंबई हवाई अड्डा, आईएनएस शिकरा, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस और अंधेरी स्थित मरोल में प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान आतंकवादी/असामाजिक तत्व ड्रोन, पैराग्लाइडर, रिमोट संचालित अत्यधिक हल्के विमान के जरिये हमले कर सकते हैं। ऐसे में इस तरह का धमकीभरा कॉल आने और खुद को आईएम का सदस्य बताने के बाद मुंबई पुलिस की परेशानी और बढ़ गई है।

Exit mobile version