nayaindia Meerut Cold Storage Accident: मेरठ में निर्माणाधीन कोल्ड ....
इंडिया ख़बर

मेरठ में निर्माणाधीन कोल्ड स्टोरेज का लेंटर गिरा, 5 की मौत, मलबे में दबे कई लोग, रेस्क्यू जारी

ByNI Desk,
Share
Meerut
Twitter - ANI

मेरठ । Meerut Cold Storage Accident: उत्तर प्रदेश के मेरठ में दर्दनाक हादसा होने की बड़ी खबर सामने आई है। यहां निर्माणाधीन कोल्ड स्टोरेज का लेंटर गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि, मलबे में कई लोग दब गए। मौके पर रेस्क्यू जारी है। सीएम के निर्देश पर मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें भी बचाव राहत कार्य के लिए पहुंची है।

हादसे के वक्त एक दर्जन से ज्यादा लोग थे मौजूद
जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के जनशक्ति कोल्ड स्टोरेज में ये दर्दनाक हादसा हो गया है। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय मौके पर करीब एक दर्जन से ज्यादा मजदूर वहां काम कर रहे थे जो मलबे में दब गए। बताया जा रहा है कि, कोल्ड स्टोरेज में निर्माण कार्य चल रहा था, इसी दौरान लेंटर गिर गया और पूरी बिल्डिंग धराशाई हो गई।

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या
मौके पर अभी भी बेहद ही अफरा-तफरी भरा माहौल है। बचाव टीम जेसीबी से मलवा हटाकर मजदूरों को बाहर निकालने में लगी हुई है। ऐसे में माना ये भी जा रहा है कि, मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

सीएम योगी आदित्यनाथ का हादसे पर संज्ञान

Meerut Cold Storage Accident: मेरठ में हुए इस दर्दनाक हादसे पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दुख जताते हुए हादसे पर संज्ञान लिया है। सीएम ने दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराये जाने का आदेश दिया है साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें