nayaindia UP News: सीएम योगी से जयाप्रदा की मुलाकात ने गरमाया सियासी पारा.....
इंडिया ख़बर

सीएम योगी से जयाप्रदा की मुलाकात ने गरमाया सियासी पारा, यहां से चुनावी टिकट मिलने की चर्चाएं शुरू!

ByNI Political,
Share
Twitter - @realjayaprada

लखनऊ | UP News: उत्तर प्रदेश इन दिनों देश की सुर्खियों में छाया हुआ है। पहले यूपी बजट 2023, उमेश पाल हत्याकांड, विधानसभा के सदन में अखिलेश यादव और सीएम योगी के बीच तीखी बयानबाजी और अब सीएम योगी के साथ जयाप्रदा की मुलाकात।
दरअसल, उत्तर प्रदेश् में दो सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। जिसको लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई है। यूपी की इन दोनों ही सीटों पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी अपने प्रत्याशियों को उतारने के लिए तैयारियां कर रही है। इसी बीच बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और भाजपा नेता जयाप्रदा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करते हुए राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। बता दें कि, प्रयाप्रदा ने सीएम योगी के साथ ही उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक से भी शिष्टाचार भेंट की।

सीएम से मिलने लखनऊ पहुंची जयाप्रदा
भाजपा नेता जयाप्रदा सोमवार को लखनऊ पहुंचीं और सीएम योगी आदित्यनाथ के लखनऊ में स्थित सरकारी आवास पर उनसे मुलाकात करने पहुंची। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत चली। इस मुलाकात को भाजपा नेता ने हुई इस मुलाकात को केवल शिष्टाचार मुलाकात बताया है, लेकिन इस उपचुनावी माहौल में ऐसी मुलाकात के मायने तो चुनावी रणनीति को ही दर्शाते हैं। ऐसे में मुलाकात के बाद राजनीतिक हलचले तेज हो गई है और राजनीति के जानकार जयाप्रदा के उपचुनाव में उम्मीदवार होने का दावा करने लगे हैं।

तो क्या यहां से मिल सकता है उपचुनाव में मौका?
जयाप्रदा की सीएम योगी से हुई मुलाकात के बाद राजनीति गलियारों में चर्चा है कि, उन्हें रामपुर स्थित स्वार विधानसभा सीट पर से उपचुनाव में लड़ाया जा सकता है। दरअसल, ये सीट आजम खान के बेटे और सपा के विधायक अब्दु्ल्ला आजम की सदस्यता रद्द होने के बाद से खाली पड़ी है। बता दें कि 15 साल पुराने केस में दो साल की सजा होने के बाद उनकी विधायक सदस्यता रद्द की गई है। अब यहां जल्द ही उपचुनाव कराए जाने हैं। ऐसे में जयप्रदा को लेकर कयास तेज हो गए हैं। लेकिन प्रयाप्रदा ने सीएम से मुलाकात को सिर्फ एक शिष्टाचार मुलाकात बताया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें