nayaindia Stone Pelting on Vande Bharat Express in Visakhapatnam विशाखापत्तम में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव
बूढ़ा पहाड़
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Stone Pelting on Vande Bharat Express in Visakhapatnam विशाखापत्तम में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव

विशाखापत्तम में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव

विशाखापत्तनम। आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) में कुछ अज्ञात लोगों ने रेलवे यार्ड में खड़ी नयी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express Train) के एक डिब्बे पर पथराव (Stone Pelting) किया, जिससे उसकी खिड़की का शीशा टूट गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन सिकंदराबाद (Secunderabad) और विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) के बीच चलाई जाएगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा इसे 15 जनवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के माध्यम से हरी झंडी दिखाई जानी है। 

रेलवे सुरक्षा बल (RPF) की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कंचारपालेम में कोच परिसर के पास खेल रहे कुछ बच्चों ने बुधवार रात कथित तौर पर शरारत में ट्रेन के एक डिब्बे पर पथराव किया, जिससे उसकी खिड़की का शीशा टूट गया। घटना की जांच में विशाखापत्तनम पुलिस (Visakhapatnam Police) भी अब आरपीएफ के साथ शामिल हो गई है। पुलिस के मुताबिक, वंदे भारत एक्सप्रेस का एक रेक रखरखाव संबंधी जांच के लिए बुधवार को चेन्नई से विशाखापत्तनम पहुंचा था। अधिकारियों ने बताया कि विशाखापत्तनम में रेक को कंचारपालेम स्थित नए कोच परिसर में ले जाया गया था, जहां यह घटना हुई। पुलिस के अनुसार, पथराव में ट्रेन की एक खिड़की का शीशा पूरी तरह से टूट गया, जबकि दूसरे में मामूली दरार आई। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे पथराव करने वाले लोगों की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि घटना के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 6 =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डंडे से समाज सुधार
डंडे से समाज सुधार