nayaindia 30 Flights Delayed Due To Dense Fog At Delhi Airport दिल्ली हवाईअड्डे पर घने कोहरे के कारण 30 उड़ानों में देरी
News

दिल्ली हवाईअड्डे पर घने कोहरे के कारण 30 उड़ानों में देरी

ByNI Desk,
Share

Delhi Airport :- राष्ट्रीय राजधानी में घने कोहरे की चादर छाए रहने के कारण दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाईअड्डे को परिचालन में भारी व्यवधान का सामना करना पड़ा। घने कोहरे के कारण दृश्यता कम हो गई, इससे विभिन्न उड़ानों के कार्यक्रम में काफी देरी हुई। हवाई अड्डे के अधिकारियों के अनुसार, प्रतिकूल मौसम के कारण 30 उड़ानें प्रभावित हुईं। हवाईअड्डे के सूत्रों के अनुसार, आठ उड़ानों को जयपुर डायवर्ट किया गया। सूत्रों ने कहा, “एयर इंडिया से तीन, दो अकासा और एक बिग ब्लू से।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा कि अगले 3-4 दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम और इससे सटे मध्य भारत के कुछ हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा जारी रहने की संभावना है। अपने बुलेटिन में, मौसम पूर्वानुमान एजेंसी ने कहा कि मंगलवार-गुरुवार के दौरान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में और राजस्थान और उत्तर में शुरुआती घंटों/सुबह में घने से बहुत घने कोहरे की स्थिति जारी रहने की संभावना है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें