nayaindia Arvind Kejirwal attack PM Modi विधानसभा में मोदी पर खूब बरसे केजरीवाल
News

विधानसभा में मोदी पर खूब बरसे केजरीवाल

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में गुरुवार को भाषण दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने मणिपुर हिंसा, महिला पहलवानों के कथित यौन शोषण और चीन की घुसपैठ को लेकर मोदी पर हमला किया और कहा कि इन सभी मुद्दों पर मोदी ने चुप्पी साधे रखी।

केजरीवाल ने कहा कि मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया गया। लोगों ने उनके साथ गलत किया। सबने इसकी निंदा की, लेकिन पीएम मोदी चुप रहे। उन्होंने कहा- देश का पीएम तो पिता के समान होता है, लेकिन बेटियों की इज्जत लुट रही हो और बाप कहे कि हमें इससे कोई लेना-देना नहीं, तो बेटियां कहां जाएंगी। इसी तरह नूंह में हिंसा हो रही थी, तब पीएम अपने कमरे में कुंडी लगाकर बैठ गए।

महिला पहलवानों का मुद्दा उठाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा- रेसलर्स ने न्याय मांगा, पीएम चुप हो गए। चीन के मुद्दे पर भी वो चुप हो गए। अडाणी मामले में वे चुप हैं। बीते नौ साल में जब भी देश में आपदा आई तो पीएम चुप हो गए और कुंडी लगाकर कमरे में बैठ गए। पूरा देश पूछ रहा है कि आखिर पीएम चुप क्यों हैं? केजरीवाल ने आरोप लगाया कि चीन ने भारत की दो हजार वर्ग किलोमीटर जमीन हड़प ली है लेकिन प्रधानमंत्री ने एक शब्द नहीं कहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें