nayaindia After Long Wait Madhya Pradesh Cabinet Will Formed Today लंबे इंतजार के बाद आज होगा मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल का गठन
News

लंबे इंतजार के बाद आज होगा मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल का गठन

ByNI Desk,
Share

Mohan Yadav :- मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव के मंत्रिमंडल का आज विस्तार होने वाला है। मुख्यमंत्री यादव ने सुबह नौ बजे राज्यपाल मंगु भाई पटेल से मुलाकात कर संभावित मंत्रियों की सूची सौंपी। राज्य में मंत्रिमंडल के विस्तार की लंबे अरसे से चर्चा चल रही है और आखिरकार तय हो गया कि सोमवार को साढ़े तीन बजे मंत्रिमंडल के सदस्य शपथ लेंगे। मुख्यमंत्री यादव ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल पटेल से मुलाकात की। उसके बाद संवाददाताओं को बताया कि साढ़े तीन बजे राज्यपाल मंत्रिमंडल के सदस्यों को शपथ दिलाएंगे। उन्होंने कितने मंत्री शपथ ले रहे हैंं।

यह खुलासा नहीं किया, मगर यह वादा किया कि राज्य के मंत्री राज्य के विकास के लिए काम करेंगे। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मोहन यादव ने दिल्ली के तीन दौरे किए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित अन्य नेताओं से मुलाकात की। यादव रविवार की देर रात को ही दिल्ली से भोपाल लौटे थे। उसके बाद सोमवार की सुबह उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें