nayaindia Ethics Committee Report In Mahua Moitra Case Presented In Lok Sabha महुआ मोइत्रा मामले में एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट लोक सभा में पेश
News

महुआ मोइत्रा मामले में एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट लोक सभा में पेश

ByNI Desk,
Share

Mahua Moitra :- कैश फॉर क्वेरी मामले में महुआ मोइत्रा के खिलाफ जांच करने वाली एथिक्स कमेटी ने शुक्रवार को अपनी जांच रिपोर्ट लोक सभा में पेश कर दी है। एथिक्स कमेटी के चेयरमैन विनोद सोनकर ने शुक्रवार को जैसे ही कमेटी की जांच रिपोर्ट को सदन में पेश किया, तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दिया। नारेबाजी करते हुए तृणमूल कांग्रेस के सांसद वेल में आ गए। कांग्रेस, एनसीपी, डीएमके, सपा और बसपा सहित अन्य कई विपक्षी दलों के सांसद तृणमूल कांग्रेस का साथ देते हुए अपनी-अपनी सीट पर खड़े हो गए।

पीठासीन सभापति राजेन्द्र अग्रवाल हंगामा कर रहे सांसदों को यह कहते हुए समझाने की कोशिश करते नजर आए कि अभी तो सिर्फ रिपोर्ट पेश हुई है, अभी इस पर चर्चा होनी है। लेकिन हंगामा और नारेबाजी जारी रहने पर अग्रवाल ने लोक सभा की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया। इससे पहले प्रश्नकाल के दौरान भी हंगामे के कारण लोक सभा की कार्यवाही को 12 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें