nayaindia ED Raid Harak Singh Rawat House Only File Taken Out From Cupboard हरक सिंह रावत के घर ईडी का छापा, आलमारी से निकली सिर्फ फाइलें

हरक सिंह रावत के घर ईडी का छापा, आलमारी से निकली सिर्फ फाइलें

Harak Singh Rawat :- ईडी ने बुधवार को फारेस्ट लैंड सकैम के मामले में उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता हरक सिंह के घर के साथ ही 16 अन्य के ठिकानों पर छापेमारी की। सुबह से ही ईडी की टीम हरक सिंह के घर पर मौजूद है और सर्च कर रही है। ईडी के छापे के दौरान हरक सिंह रावत के आवास पर चाबी बनाने वाला लड़का वाजिद घर से बाहर निकला। वाजिद ने बताया कि उससे अलमीरा की चाबी बनाने के लिए संपर्क किया गया था। वाजिद से आलमारी की एक चाबी बनाई। चाबी बनाने में वाजिद को डेढ़ से 2 घंटे का समय लगा। जब चाबी से अलमारी खोली गई तो अलमारी से सिर्फ फाइलें ही निकली।

साथ ही वाजिद ने बताया कि अभी हरक सिंह रावत के आवास पर हरक सिंह रावत की पत्नी मौजूद हैं। उनके साथ ही मौके परई डी के 4 से 5 अधिकारी भी मौजूद हैं। आपको बता दें कि बुधवार सुबह ईडी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के नेता हरक सिंह के ठिकानों पर रेड डाली। फारेस्ट लैंड सकैम में ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हरक सिंह के साथ ही कई लोगों के 10 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें