nayaindia Lalu Prasad Leaves For Delhi To Attend Tejashwi India Meeting लालू प्रसाद, तेजस्वी इंडिया की बैठक में भाग लेने दिल्ली रवाना
News

लालू प्रसाद, तेजस्वी इंडिया की बैठक में भाग लेने दिल्ली रवाना

ByNI Desk,
Share

Lalu Prasad Yadav :- भाजपा के विरोधी दलों के गठबंधन इंडिया की बैठक मंगलवार को दिल्ली में होने जा रही है। इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस बीच, इस बैठक में भाग लेने के लिए सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद, अपने बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ पटना से दिल्ली रवाना हुए। दिल्ली रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए लालू प्रसाद ने कहा, “हमलोग कल दिल्ली में होने वाली बैठक में भाग लेने जा रहे हैं।

उन्होंने भाजपा को सत्ता से हटाने की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमलोग मिलकर लड़ेंगे और इनको हटाएंगे। इस दौरान लालू प्रसाद अपने पुराने अंदाज में भी दिखे जब वे एक पत्रकार के प्रश्न पर भड़क गए। एक पत्रकार ने जब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि भाजपा फिर से सत्ता में आएगी, तो इस पर वे भड़क गए और पत्रकार से कहा कि एके ही सवाल पूछते हो। आपको सिर्फ यही सवाल आता है क्या? (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें