nayaindia Main Member Of Lawrence Bishnoi Gang Arrested In Rajasthan लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का मुख्य सदस्य राजस्थान में गिरफ्तार
Cities

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का मुख्य सदस्य राजस्थान में गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

Anil Bishnoi :- राजस्थान के एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स ने एक बड़ी कार्रवाई में एक वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा संचालित सोपू गिरोह का सदस्य है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। जोधपुर में विश्नोइयों की ढाणी निवासी अनिल बिश्नोई को रविवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी पर 25,000 रुपये का इनाम था और वह पिछले चार साल से राजसमंद जिले के चारभुजा पुलिस थाने में वांटेड था। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अपराध एवं एजीटीएफ दिनेश एम.एन. ने कहा कि अनिल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई द्वारा संचालित सोपू गिरोह का सक्रिय गुर्गा है। उसके दाहिने हाथ पर सोपू गैंग का टैटू भी है। इस गिरोह के खिलाफ राज्य के विभिन्न स्थानों में आर्म्स, एनडीपीएस एक्ट, हत्या, हत्या के प्रयास और रंगदारी के कई केस दर्ज हैं।

एडीजी ने बताया कि अनिल बिश्नोई राजसमंद जिले के चारभुजा थाने में एनडीपीएस एक्ट के मामले में चार साल से वांछित था। उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक राजसमंद द्वारा 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। अभिसूचना संकलन के दौरान टीम के हैड कांस्टेबल राकेश जाखड़ को सूचना मिली कि वह इस समय जोधपुर में है। इस सूचना पर पुलिस महानिरीक्षक प्रफुल्ल कुमार के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशा राम चौधरी के पर्यवेक्षण में टीम ने छापा मारकर माता का थान इलाके में आरोपी को पकड़ लिया। वो वहां किसी का इंतजार कर रहा था। दिनेश एम.एन. ने कहा, उसे तीन-चार दिनों से ट्रैक किया जा रहा था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें