nayaindia Mayawati Calls Election Results Of Four States Strange And Mysterious मायावती ने चार राज्यों के चुनाव परिणामों को बताया 'विचित्र और रहस्यमयी'
Cities

मायावती ने चार राज्यों के चुनाव परिणामों को बताया ‘विचित्र और रहस्यमयी’

ByNI Desk,
Share

Mayawati :- बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने चार राज्यों के चुनावी नतीजों को विचित्र और रहस्यमयी बताया है। उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया बैठक में इसे लेकर मंथन किया जायेगा। उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर जारी अपने बयान में कहा कि चार राज्यों में अभी हाल में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम एक पार्टी के पक्ष में एकतरफा होने से सभी लोगों का शंकित, अचंभित व चिंतित होना स्वाभाविक है। 

चुनाव के पूरे माहौल को देखते हुए ऐसा विचित्र परिणाम लोगों के गले के नीचे उतर पाना बहुत मुश्किल है। उन्होंने आगे कहा कि पूरे चुनाव के दौरान माहौल एकदम अलग व कांटे के संघर्ष जैसा दिलचस्प रहा। हालांकि, चुनाव परिणाम उससे बिल्कुल अलग होकर पूरी तरह से एकतरफा हो गये। यह ऐसा रहस्यात्मक मामला है, जिस पर गंभीर चिंतन व उसका समाधान जरूरी है। लोगों की नब्ज पहचानने में भयंकर ’भूल-चूक’ चुनावी चर्चा का नया विषय है। उन्होंने कहा कि बसपा के सभी लोगों ने पूरे तन, मन, धन व दमदारी के साथ यह चुनाव लड़ा। 

जिससे माहौल में नई जान आई, लेकिन उन्हें ऐसे अजूबे परिणाम से निराश कतई भी नहीं होना है और डाॅ. भीमराव अंबेडकर के जीवन संघर्षों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ने का प्रयास करते रहना है। मायावती ने कहा कि इस चुनावी परिणाम के संदर्भ में जमीनी रिपोर्ट लेकर आगे लोकसभा चुनाव की नए सिरे से तैयारी पर विचार-विमर्श के लिए पार्टी की ऑल इंडिया बैठक आगामी 10 दिसंबर को लखनऊ में बुलाई गयी है। चुनाव परिणाम से विचलित हुए बिना अंबेडकरवादी मूवमेंट आगे बढ़ने का हिम्मत कभी भी नहीं हारेगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें