nayaindia ULB And Panchayat Election Will Held After Completion Of OBC Reservation Process Manoj Sinha ओबीसी आरक्षण प्रक्रिया पूरी होने के बाद यूएलबी और पंचायत चुनाव होंगे: मनोज सिन्हा
Cities

ओबीसी आरक्षण प्रक्रिया पूरी होने के बाद यूएलबी और पंचायत चुनाव होंगे: मनोज सिन्हा

ByNI Desk,
Share

Manoj Sinha :- जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल (एलजी) मनोज सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि ओबीसी आरक्षण प्रक्रिया पूरी होने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में शहरी स्थानीय निकाय (यूएलबी) और पंचायत चुनाव होंगे। सिन्हा ने बारामूला में स्वर्गीय जनरल बिपिन रावत स्टेडियम के उद्घाटन पर कहा, “एक बार ओबीसी की आरक्षण प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, यूएलबी और पंचायत चुनाव होंगे। मनोज सिन्हा ने शहरवासियों से आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में बड़ी संख्या में हिस्सा लेने को कहा। उन्होंने ने कहा, ”मैं चाहता हूं कि बारामूला का आसमान तिरंगे से भर जाए।

युवाओं की सक्रिय भागीदारी से बारामूला जिला सभी मोर्चों पर फल-फूल रहा है। उन्होंने कश्मीर में असामान्य शुष्क ठंड पर चिंता जताई। साथ ही कहा कि बिजली परियोजनाओं को चलाने और पर्यटन क्षेत्र को फलने-फूलने के लिए बर्फबारी जरूरी है। मैं ईश्वर से अच्छी बर्फबारी की प्रार्थना करता हूं जो बिजली परियोजनाओं को चलाने के लिए जरूरी है, अन्यथा वे निष्क्रिय हो जाएंगी। 13 लाख पर्यटकों ने गुलमर्ग का दौरा किया और बर्फ वहां एक प्रमुख आकर्षण रही है। बारामूला जिले में छह नए गंतव्यों को सूची में जोड़ा गया है, लेकिन बर्फ के अभाव में पर्यटक दूर रहना पसंद करेंगे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें