nayaindia Government Trying Best To Rescue Workers Trapped In Silkyara Tunnel Modi सिलक्यारा टनल में फंसे श्रमिकों को निकालने की पूरी कोशिश कर रही सरकार: मोदी
News

सिलक्यारा टनल में फंसे श्रमिकों को निकालने की पूरी कोशिश कर रही सरकार: मोदी

ByNI Desk,
Share

Narendra Modi :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरकाशी के सिलक्यारा टनल में फंसे श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के लिए चलाए जा रहे रेस्क्यू ऑपरेशन के बारे में बताते हुए कहा है कि बीते करीब दो सप्ताह से उत्तराखंड की एक टनल में फंसे हुए श्रमिक भाइयों को सकुशल बाहर निकालने के लिए सरकार और तमाम एजेंसियां कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं। लेकिन इस राहत और बचाव अभियान को हमें बहुत सतर्कता से ही पूरा करना है। हैदराबाद के एनटीआर स्टेडियम में आयोजित कोटि दीपोत्सवम् कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज जब हम देवी-देवताओं से प्रार्थना कर रहे हैं, मानवता के कल्याण की बात करते हैं, तो हमें अपनी प्रार्थना में उन श्रमिक भाइयों को भी स्थान देना है, जो बीते करीब दो सप्ताह से उत्तराखंड की एक टनल में फंसे हुए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा, “सरकार और तमाम एजेंसियां मिलकर उन्हें संकट से बाहर निकालने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं।लेकिन इस राहत और बचाव अभियान को हमें बहुत सतर्कता से ही पूरा करना है। इस अभियान में प्रकृति हमें लगातार चुनौतियां दे रही हैं, लेकिन हम डटे हुए हैं, चौबीसों घंटे प्रयास कर रहे हैं। हमें प्रार्थना करनी है उन श्रमिकों के सकुशल निकलने के लिए और जल्द से जल्द निकलने के लिए। हमें उन श्रमिकों के परिवार को हिम्मत देनी है, हौसला देना है कि पूरा देश आपके साथ है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें