nayaindia Rajasthan Election अब कांग्रेस कभी नहीं जीतेगी:मोदी
States

अब कांग्रेस कभी नहीं जीतेगी:मोदी

ByNI Desk,
Share

डूंगरपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में चुनाव प्रचार समाप्त होने से एक दिन पहले बुधवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। प्रधानमंत्री ने दावा किया कि राजस्थान में अब कांग्रेस कभी भी चुनाव नहीं जीत पाएगी। राज्य में 25 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए प्रचार अभियान के अंतिम दौर में प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को डूंगरपुर में रैली को संबोधित किया। मोदी ने रैली में कहा कि अब राजस्थान में कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- राजस्थान में गहलोत की सरकार नहीं आएगी, घोटाला करने वाले चुन चुन कर साफ होंगे। लाल डायरी में कांग्रेस के काले सच है। उन्होंने कहा- राजस्थान में बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है। ऐसे में राजस्थान कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना तय है। मोदी ने दावा किया कि इस बार राजस्थान में बीजेपी की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा- राजस्थान के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है, गहलोत जी, कोनी मिले वोट जी।

राज्य की गहलोत सरकार पर हमला करते हुए मोदी ने कहा- कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया है। उन्होंने रैली में मौजूद लोगों से कहा- कांग्रेस के नेताओं और उनके करीबियों के बीच ऐसा कारोबार है कि उनके बच्चे तो अफसर बन गए और आपके बच्चे चुन-चुन करके बाहर कर दिए गए। इसलिए ऐसे लोगों को राजस्थान की धरती से चुन-चुनकर साफ करना है।

गहलोत सरकार में मंत्री रहे एक नेता के आरोपों को उठाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- काले कारनामों की लाल डायरी के जो पन्ने खुल रहे हैं, उसमें कांग्रेस सरकार की काली सच्चाई है। लोकतंत्र ने आपको कुशासन वाली इस कांग्रेस सरकार को बदलने का मौका दिया है, इस मौके को जाने नहीं देना है। उन्होंने कहा- आज मैं मावजी महाराज जी का आशीर्वाद लेते हुए एक भविष्यवाणी करने की हिम्मत कर रहा हूं। इस पवित्र धरती की ताकत है कि मेरे मन में ये विचार आया है और मैं मावजी महाराज से क्षमा मांगकर ये हिम्मत कर रहा हूं। अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें