nayaindia Baba Tarsem Singh बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या
Trending

बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या

ByNI Desk,
Share
Baba Tarsem Singh Shot Dead

रुद्रपुर। उत्तराखंड में नानकमत्ता साहिब में कार सेवा डेरा का संचालन करने वाले बाबा तरसेम सिंह (Baba Tarsem Singh) की हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह लगभग 6 बजकर 15 मिनट पर बाइक से आए अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद डेरा सेवादार बाबा तरसेम को तुरंत खटीमा के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी गई। Baba Tarsem Singh Shot Dead

डेरा प्रमुख नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह (Baba Tarsem Singh) की दो अज्ञात बाइक सवारो द्वारा गोली मारकर हत्या किये जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं अस्पताल में भी बाबा तरसेम सिंह को देखने के लिए सेवादारों की भारी भीड़ जुटने लगी है। घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने पुलिस बल तैनात कर दिए हैं।

वहीं घटना से गुस्साए सिख समाज के लोगों का कहना है कि एक सेवा कार करने वाले बाबा की उनके ही डेरे पर आकर खुलेआम हत्या कर दी गई, जो कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार किया जाए। वहीं बाबा की हत्या (Murder) कर भागने वाले हत्यारों की सीसीटीवी फुटेज पुलिस प्रशासन के हाथ लगी है।

जिसके आधार पर पुलिस अधिकारियों ने हत्यारों की तलाशी शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी (Manjunath TC) ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार सुबह लगभग 6:15 से 6:30 के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज और प्रत्यक्ष दर्शियों के बयान के आधार पर हत्यारों की पहचान की जा रही है। स्थानीय लोगों और आम जनता से भी मदद की अपील की जा रही है। जल्द से जल्द हत्यारों को कानून की गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

मोहन यादव ने छिंदवाड़ा के लोगों का किया अपमान: कमलनाथ

1000 अंकों की तेजी से सेंसेक्स 74 हजार के पार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें