nayaindia Kamal Nath मोहन यादव ने छिंदवाड़ा के लोगों का किया अपमान: कमलनाथ
भोपाल

मोहन यादव ने छिंदवाड़ा के लोगों का किया अपमान: कमलनाथ

ByNI Desk,
Share
Kamal Nath

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव (Mohan Yadav) पर छिंदवाड़ा के लोगों का अपमान करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि क्षेत्र की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। मुख्यमंत्री बुधवार को भाजपा के उम्मीदवार विवेक बंटी साहू का नामांकन भरवाने छिंदवाड़ा पहुंचे थे। Kamal Nath

एक जनसभा में उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग कहते हैं कि छिंदवाड़ा “इसका या उसका गढ़ है”, तो यह किसी का गढ़ नहीं, गड़बड़ है। पिछली बार ही थोड़ी सी कसर रह गई। जहां 20 लाख वोटर हों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में लगातार विकास के काम हो रहे हों, वहां 37 हजार वोटों का अंतर बड़ा नहीं है।

डाॅ. यादव के छिदवाड़ा में गड़बड़ वाले बयान को लेकर कमलनाथ (Kamal Nath) ने एक्स पर लिखा मैंने आज अखबारों में पढ़ा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव कह रहे हैं कि छिंदवाड़ा में सब गड़बड़ है। यह छिंदवाड़ावासियों का अपमान है। छिंदवाड़ा की अस्मिता के साथ खिलवाड़ है। मुख्यमंत्री आप छिंदवाड़ा के आदिवासी समाज को, छिंदवाड़ा के मेहनतकश नौजवान को, छिंदवाड़ा की सम्मानित माताओं और बहनों को, छिंदवाड़ा के मजदूर और किसानों को गड़बड़ कह रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि छिंदवाड़ा के इस घोर अपमान के लिए मुख्यमंत्री को तत्काल क्षेत्र की जनता से माफी माँगनी चाहिए। हालांकि इस कृत्य के लिए “छिंदवाड़ा की जनता आपको कभी माफ नहीं करेगी। उल्लेखनीय है कि छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस (Congress) ने कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ (Nakulnath) को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, भाजपा ने विवेक बंटी साहू को मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़ें:

आर्थिक विकास के पथ के अनुरूप है भारत की व्यापार नीति: पीयूष गोयल

‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें