nayaindia opposition parties BJP विपक्षी पार्टियों पर भाजपा का हमला

विपक्षी पार्टियों पर भाजपा का हमला

नई दिल्ली। अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में नहीं जाने वाले विपक्षी नेताओं पर भाजपा ने तीखा हमला किया है। भाजपा ने कांग्रेस सहित दूसरे विपक्षी पार्टियों के नेताओं की फोटो के साथ एक पोस्टर जारी किया है। भाजपा ने इस पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी के साथ साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी की भी फोटो लगाई है।

भाजपा ने सोशल मीडिया पर जारी पोस्टर में प्रमुख विपक्षी नेताओं की तस्वीर लगा कर लिखा है- पहचानिए राम मंदिर के न्योते को ठुकराने वाले चेहरे, सनातन विरोधी इंडी गठबंधन। इस पोस्टर में कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और लोकसभा में कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी शामिल हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस ने एक दिन पहले ही अयोध्या का निमंत्रण अस्वीकार किया था।

इनके अलावा तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी, सीपीएम के सीताराम येचुरी और समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव की तस्वीर है। अब तक कांग्रेस के अलावा विपक्षी गठबंधन की तीन पार्टियों- तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और सीपीएम ने इस कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया है। शिव सेना के उद्धव ठाकरे भी अयोध्या नहीं जाएंगे हालांकि उनके कार्यक्रम का निमंत्रण नहीं मिला है। उन्होंने एक बार फिर कहा है कि वे अपनी पार्टी के नेताओं के साथ नासिक के राममंदिर में पूजा करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें