nayaindia Lok sabha election 2024 PM Modi विपक्ष हिंदू धर्म के अपमान वाला: मोदी
Trending

विपक्ष हिंदू धर्म के अपमान वाला: मोदी

ByNI Desk,
Share
PM Modi
PM Modi

चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दक्षिण भारत के अपने चुनाव कार्यक्रमों में विपक्षी पार्टियों पर बड़ा हमला किया और उनके ऊपर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने राहुल गांधी के मुंबई की रैली में दिए एक बयान का हवाला देते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन के लोग बार बार हिंदू धर्म का अपमान करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष सिर्फ हिंदू धर्म का अपमान करता है और दूसरे धर्म के खिलाफ इनके मुंह से कुछ नहीं निकलता है। Lok sabha election 2024 PM Modi

यह भी पढ़ें: ऐसे कराएंगे एक साथ चुनाव!

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी पांच दिन के दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। इस दौरान मंगलवार को उन्होंने तमिलनाडु के एक कार्यक्रम में दक्षिण के कुछ पुराने नेताओं और अपने पुराने साथियों को याद किया। वे अपने दिवंगत साथियों को याद करके भावुक हो गए। तेलंगाना के अध्यक्ष रहे केएन लक्ष्मण और पार्टी के ऑडिटर रहे रमेश का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री एक मिनट तक खामोश रहे। इसके बाद उन्होंने अपनी बात जारी रखी। Lok sabha election 2024 PM Modi

यह भी पढ़ें: चौटाला परिवार जाट वोट बंटवाएंगा

मोदी ने मंगलवार को सेलम की जनसभा में कहा- तेलंगाना के स्टेट प्रेसिडेंट रहे केएन लक्ष्मण ने पार्टी के प्रचार के लिए बहुत काम किया। पार्टी के ऑडिटर रहे रमेश को भी मैं नहीं भूल सकता। उन्होंने पार्टी के लिए काफी काम किए हैं। आज वे हमारे साथ नहीं हैं। उनकी हत्या कर दी गई। मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने 19 मार्च की सुबह केरल के पलक्कड़ में रोड शो किया था।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल की अब गिरफ्तारी होगी

केरल के बाद तमिलनाडु के सेलम में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने 17 मार्च को मुंबई में हुई विपक्षी गठबंधन की रैली का जवाब दिया। उन्होंने कहा- इंडी गठबंधन वाले हिंदू धर्म का बार-बार अपमान करते हैं। हिंदू धर्म की जिस शक्ति में आस्था होती है, डीएमके और कांग्रेस इस शक्ति का विनाश करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: नेतन्याहू न मानेंगे, न समझेंगे!

अभी तो चुनाव अभियान की शुरुआत हुई है, लेकिन इंडी अलायंस के प्लान मुंबई में हुई उनकी पहली रैली में ही खुलकर सामने आ गए हैं। मोदी ने कहा- ये कह रहे हैं कि हिंदू धर्म की जिस शक्ति में आस्था होती है, उन्हें इस शक्ति का विनाश करना है। हिंदू धर्म में शक्ति किसे कहते हैं, ये तमिलनाडु का हर व्यक्ति जानता है। शक्ति का मतलब होता है मातृ शक्ति, नारी शक्ति, लेकिन इंडी अलायंस वाले कांग्रेस और डीएमकी कहती हैं कि वे इस शक्ति को खत्म कर देंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें