nayaindia lok Sabha election Pm modi मोदी का लालू परिवार पर हमला

मोदी का लालू परिवार पर हमला

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छठे चरण के मतदान के दिन बिहार पहुंचे और तीन क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने शनिवार को पटना, काराकाट और फिर बक्सर में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने लालू परिवार को निशाना बनाया। उन्होंन दावा किया कि लालू और तेजस्वी यादव के जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है।

बहरहाल, प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले सुबह 11 बजे पटना के बिक्रम में रामकृपाल यादव के समर्थन में सभा की। इस दौरान उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राजद पर हमला करते हुए कहा- लालटेनियों ने पूरे बिहार को अंधेरे में रखा, सिर्फ अपने परिवार के लोगों को रोशनी पहुंचाई।इसके बाद प्रधानमंत्री काराकाट पहुंचे और उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट मांगा। इस दौरान उन्होंने लालू और तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार के लोगों से नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लोगों का जेल का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हेलीकॉप्टर का चक्कर खत्म होते ही इनके लिए जेल का रास्ता खुल जाएगा।

प्रधानमंत्री करीब तीन बजे बक्सर पहुंचे, जहांउन्होंने भाजपा उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के समर्थन में सभा की। बक्सर की सभा में मोदी ने कहा- आज की वोटिंग के बाद इंडी गठबंधन के गुब्बारे की सारी हवा निकल चुकी है। अब साफ दिखता है सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है।बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत, अमानत का काम देखेंगे। राहुल गांधी को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा- कांग्रेस के शहजादे ने भी छुट्टियों की तैयारी शुरू कर दी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें