nayaindia Loksabha Election 2024 BJP भाजपा लोकसभा चुनाव मोड में
Trending

भाजपा लोकसभा चुनाव मोड में

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। संसद का शीतकालीन सत्र खत्म होने के बाद भारतीय जनता पार्टी चुनाव के मोड में आ गई है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की दो दिन की अहम बैठक शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में शुरू हुई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई बैठक में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई। यह बैठक शनिवार को भी होगी। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी पार्टी के नेताओं को संबोधित भी कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि बैठक में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने के तरीकों पर विचार होगा। गौरतलब है कि अभी पूरे देश में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत सरकार की योजनाओं का प्रचार पूरे देश में हो रहा है। पार्टी भी केंद्र सरकार की योजनाएं लाभार्थियों तक पहुंचाएगी। बैठक में पार्टी के अलग अलग प्रकोष्ठ और प्रदेश इकाइयों के नेता भी शामिल होंगे। उन्हें लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में समझाया जाएगा।

इस बीच शुक्रवार को राजस्थान और मध्य प्रदेश में नई सरकार के गठन पर भी चर्चा हुई। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान दोनों उप मुख्यमंत्री, जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला भी मौजूद रहे। उधर छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया है। शुक्रवार को राज्य के नौ मंत्रियों को शपथ दिलाई गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें