nayaindia Mallikarjun kharge नीतीश पर खड़गे का हमला
Trending

नीतीश पर खड़गे का हमला

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। दो हफ्ते पहले उनको नीतीश को विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का संयोजक बनाने की बात चल रही थी लेकिन रविवार को वे भाजपा के साथ चले गए। इसे लेकर खड़गे ने उन पर निशाना साधा है और उनको आयाराम, गयाराम की तरह का नेता बताया है तो जयराम रमेश ने उनकी तुलना गिरगिट से की है। खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है और कहा है कि राहुल गांधी की यात्रा की वजह से मोदी की नींद उड़ी हुई है।

कांग्रेस ने कहा है कि बार बार राजनीतिक साझेदार बदलने वाले नीतीश कुमार रंग बदलने में गिरगिटों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। कांग्रेस महासचिव और संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- बार बार राजनीतिक साझेदार बदलने वाले नीतीश कुमार रंग बदलने में गिरगिट को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इस विश्वासघात के विशेषज्ञ और उन्हें इशारों पर नचाने वालों को बिहार की जनता माफ़ नहीं करेगी। उन्होंने आगे कहा- बिलकुल साफ है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा से प्रधानमंत्री और बीजेपी घबराए हुए हैं और उससे ध्यान हटाने के लिए यह राजनीतिक ड्रामा रचा गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि वे महागठबंधन छोड़ने के नीतीश कुमार के फैसले के बारे में पहले से जानते थे। लेकिन उन्होंने ‘इंडिया’ को बरकरार रखने के लिए कुछ नहीं कहा। खरगे ने एक्स पर  संदेश में लिखा- देश में आयाराम-गयाराम जैसे कई लोग हैं। पहले वे और हम मिलकर लड़ रहे थे। जब मैंने लालू जी और तेजस्वी जी से बात की तो उन्होंने भी कहा कि नीतीश जा रहे हैं। खड़गे ने कहा- अगर हम कुछ गलत कहते तो बाहर गलत संदेश जाता। इसकी जानकारी हमें लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने पहले ही दे दी थी। आज यह सच हो गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें