nayaindia Modi कांग्रेस पर बरसे पीएम, देवभूमि का आशीर्वाद मेरी शक्ति है: मोदी
Trending

कांग्रेस पर बरसे पीएम, देवभूमि का आशीर्वाद मेरी शक्ति है: मोदी

ByNI Desk,
Share
नरेंद्र मोदी
Narendra Modi Devbhoomi Rally

रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मंगलवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड के रुद्रपुर पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने उनका स्वागत किया। इसके बाद जब मोदी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे तो सारा मैदान उनके जयकारों से गूंज उठा। Narendra Modi Devbhoomi Rally

रुद्रपुर में पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि जनता मोदी-मोदी के नारे लगा रही है। देवभूमि का आशीर्वाद मेरी शक्ति है। जब भी उत्तराखंड की धरती पर आता हूं, मुझे बड़ा सुकून मिलता है। हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है। उत्तराखंड को आगे लेकर जाना है। मैं देवभूमि (Devbhoomi) के ध्यान से ही धन्य हो जाता हूं, ये सौभाग्य मेरा मैं तुमको शीश नवाता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड से किए हुए वादे मैंने पूरे किए हैं।

हमारे तीसरे टर्म में फ्री बिजली (Free Electricity) का टारगेट रखा गया है। इसके लिए प्रधानमंत्री सौर ऊर्जा कार्यक्रम के तहत आपके घर की छत पर सौर ऊर्जा संयंत्र लगाया जाएगा। मैं उत्तराखंड के लोगों की तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा। लोगों की तपस्या के बदले उन्हें विकास लौटाउंगा। उन्होंने आगे कहा कि दस साल में जो हुआ है, वो सिर्फ ट्रेलर है, अभी तो बहुत आगे जाना है।

मोदी मौज करने के लिए नहीं, मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। 10 साल में जो विकास हुआ है, वो तो केवल ट्रेलर है। अभी तो देश को बहुत आगे लेकर जाना है। मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत (Economic Strength) बनाने की गारंटी दी है। तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है, लोगों की कमाई बढ़ेगी और नौकरी के अवसर बढ़ेंगे।

यह भी पढ़ें:

चुनाव घोषणा पत्र को लेकर देशभर से मिले सुझाव: पीयूष गोयल

भारत को 10 साल में ‘आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर’ बनना होगा: मोदी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें