nayaindia Swati Maliwal Case मालीवाल मामले में पुलिस कार्रवाई शुरू
Trending

मालीवाल मामले में पुलिस कार्रवाई शुरू

ByNI Desk,
Share
Swati Maliwal Recorded Her Statement In Tis Hazari Court

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की इकलौती महिला सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास में हुई कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास में सीन रीक्रिएट किया गया। पुलिस स्वाति को लेकर शुक्रवार शाम को करीब साढ़े छह बजे सीएम आवास पहुंची। पुलिस ने सीन रीक्रिएट करके यह पता लगाने का प्रयास किया कि 13 मई को क्या-क्या हुआ था? पुलिस शाम में करीब सवा सात बजे सीएम आवास से बाहर निकलीं।

इस दौरान पुलिस ने सीएम आवास के स्टाफ से भी पूछताछ की। पुलिस ने यह भी पता किया कि घटना के दिन यानी 13 मई को कौन कौन मौजूद था। गौरतलब है कि स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री के निजी सचिव बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इस बीच बिभव ने इस मामले में शुक्रवार शाम को जवाबी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने आरोप लगाया कि स्वाति जबरदस्ती मुख्यमंत्री आवास में घुस गई थी और उन्होंने बदतमीजी की। घटना के चौथे दिन पार्टी की ओर से भी इस पर सफाई दी गई और कहा गया कि यह साजिश है। राज्य सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस करके शुक्रवार को पार्टी का पक्ष रखा।

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट का एक वीडियो शुक्रवार को सामने आया। दावा किया जा रहा है कि यह सीएम आवास का है। इस वीडियो में दिख रहा है कि स्वाति सोफे पर बैठी हैं। बिभव बाहर निकले और दिल्ली पुलिस की तरफ से तैनात सुरक्षाकर्मियों  को अंदर भेजा। बिभव ने स्टाफ से कहा कि स्वाति मालीवाल को बाहर निकाला जाए। वीडियो में स्वाति बिभव के लिए अपशब्द कहते सुनाई दे रही हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें