nayaindia Vistara Pilot Crisis लगातार तीसरे दिन विस्तारा की उड़ानें रद्द
Trending

लगातार तीसरे दिन विस्तारा की उड़ानें रद्द

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस की प्रीमियम विमानन सेवा विस्तारा की उड़ानों की स्थिति लगातार तीसरे दिन गड़बड़ रही। बुधवार को विस्तारा की 10 उड़ानें रद्द करनी पड़ीं। इन्हें दिल्ली से उड़ान भरना था। बुधवार को लगातार तीसरा दिन था जब विस्तारा ने उड़ानें रद्द की। एयरलाइन ने मंगलवार को मुंबई से 15, दिल्ली से 12 और बेंगलुरु से 11 उड़ानें रद्द की और एक अप्रैल यानी सोमवार को करीब 50 उड़ानें रद्द की थीं। बताया जा रहा है कि एयर इंडिया के साथ विलय की प्रक्रिया के चलते समस्या आ रही है।

कंपनी के प्रवक्ता ने बताया था विस्तारा फिलहाल पायलटों की कमी से जूझ रही है। इसलिए उड़ानों में कटौती करने का फैसला किया गया है। जब तक पायलट की कमी दूर नहीं हो जाती, तब तक सीमित उड़ानें की संचालित की जाएंगी। इस बीच  नागरिक विमानन मंत्रालय ने उड़ानों में देरी और उड़ानें रद्द होने के संबंध में विस्तारा से विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी। गौरतलब है कि विस्तारा एयरलाइंस ने पिछले एक सप्ताह में 110 से ज्यादा उड़ानें रद्द की हैं। वहीं, 160 से ज्यादा उड़ानों में देरी हुई है।

विस्तारा के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा- पिछले कुछ दिनों में कई उड़ानें रद्द करनी पड़ी हैं और कई देरी चली हैं। हम इसे स्वीकार करते हैं। यात्रियों को हुई इस असुविधा के लिए हमें खेद है। हमारी टीम इसे कम करने में जुटी है। इसलिए हमने उड़ानों की संख्या कम करने का फैसला किया है, जिससे हम अपने नेटवर्क में बेहतर कनेक्टिविटी सुनिश्चित कर सकें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें