nayaindia जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने इस खिलाड़ी को बताया जीत का असली हीरो
खेल समाचार

RCB से 1 रन की जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने इस खिलाड़ी को बताया जीत का असली हीरो

ByNI Sports Desk,
Share
Shreyas Iyer
Image Credit: IPL

कल खेले गए आईपीएल के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने माना कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ 1 रन से मिली रोमांचक जीत जैसे करीबी मुकाबलों में शांतचित्त बने रहना कठिन होता है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 6 विकेट पर 222 रन बनाए जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) मैच की आखिरी गेंद पर 221 रन पर ऑलआउट हो गई।

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच के बाद कहा कि इतने सारे जज्बात के बीच आप पूरी तरह से थक जाते हैं। शांत रहना भी कठिन होता है, लेकिन मैं खुश हूं। हमें दो अंक मिले और यही मायने रखता है। दबाव का सामना करना बहुत कठिन होता है। मेरा मानना है कि हर किसी को जिम्मेदारी लेनी होती है। आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने 20 गेंद में 27 रन बनाने के बाद तीन विकेट भी लिए। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि आंद्रे रसेल ने मैच का पासा हमारी तरफ पलट दिया। टीम में इस तरह के तेवरों की जरूरत है।

आखिरी ओवर में कर्ण शर्मा ने मिचेल स्टार्क को तीन छक्के लगाकर आरसीबी (RCB) को लगभग जीत दिला ही दी थी, लेकिन श्रेयस (Shreyas Iyer) ने स्टार्क का बचाव किया। उन्होंने कहा कि यह मजेदार खेल है। छह गेंद में 18 रन चाहिए हो तो गेंदबाज पर दबाव रहता है। एक छक्के से मैच की तस्वीर बदल जाती है। यह जरूरी था कि हम शांतचित्त रहे और बल्लेबाज को गलती करने पर मजबूर करें। आरसीबी (RCB) की यह लगातार छठी हार थी और कप्तान फाफ डु प्लेसी ने कहा कि बाकी के मैचों में वह जीत की कोशिश करते रहेंगे।

अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि हम जीत के लिए बेकरार थे। हमारे प्रयासों में कोई कमी नहीं थी। हमारे फैंस जबरदस्त हैं और हम उन्हें मुस्कुराने का मौका देना चाहते हैं। हम प्रयास करते रहेंगे। आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने फिल सॉल्ट और कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की शानदार बल्लेबाजी के बाद आंद्रे रसेल के 25 रन देकर तीन विकेट और गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन से IPL के रोमांचक मुकाबले में रविवार को बेंगलुरु (Bengaluru) को एक रन से पटकनी दी। फिल सॉल्ट ने 14 गेंद में सात चौके और तीन छक्के की मदद से 48 रन बनाए तो वहीं अय्यर (Shreyas Iyer) ने 36 गेंद में 50 रन की पारी खेली, जिससे केकेआर ने सात विकेट पर 222 रन बनाए। वहीं आरसीबी की पारी मैच के आखिरी गेंद पर 221 रन पर सिमट गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें