nayaindia Andy Murray मियामी ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे एंडी मरे
खेल समाचार

मियामी ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे एंडी मरे

ByNI Sports Desk,
Share
Andy Murray

फ्लोरिडा। एंडी मरे (Andy Murray) ने मियामी ओपन 2024 में अच्छी शुरुआत की और हार्ड रॉक स्टेडियम में माटेओ बेरेटिनी (Matteo Berettini) को 2 घंटे, 48 मिनट के मुकाबले में 4-6, 6-3, 6-4 से हराया। बुधवार की जीत के साथ, मरे मियामी में नोवाक जोकोविच और राफेल नडाल के साथ 30 मैच जीतने वाले क्लब में शामिल हो गए। Andy Murray

सर्बियाई खिलाड़ी ने दक्षिण फ्लोरिडा में 44 जीत दर्ज की हैं, जबकि नडाल के नाम 40 जीत दर्ज हैं। दो बार के मियामी चैंपियन ने शानदार कोर्ट कवरेज (Court Coverage) का प्रदर्शन किया और बढ़त बनाए रखी। अपने प्रतिद्वंद्वी की 44 की तुलना में केवल 20 गलतियां की और चौथी बार पहले दौर की जीत हासिल की।

बेरेटिनी फीनिक्स में एटीपी चैलेंजर टूर 175 इवेंट में फाइनलिस्ट बनकर मियामी पहुंचे, जहां वह छह महीने की चोट के बाद अपना पहला इवेंट खेल रहे थे। एंडी मरे का अगला मुकाबला टॉमस मार्टिन एचेवेरी (Tomas Martin Echeverri) से है, जिन्होंने उन्हें ऑस्ट्रेलियन ओपन में सीधे सेटों में हराया था।

अर्जेंटीना ने अपने तीन मुकाबलों में से दो में जीत हासिल की है। इस बीच, फ्रांसीसी लुका वान एश ने बुधवार को अपने करियर में एक नया रिकॉर्ड शामिल किया, जब उन्होंने अपनी पहली एटीपी मास्टर्स 1000 जीत हासिल की।

19 वर्षीय खिलाड़ी ने पावेल कोटोव को एक घंटे 29 मिनट में 6-3, 7-5 से हराकर मियामी ओपन (Miami Open) के दूसरे दौर में प्रवेश किया। फ्रांसीसी स्टार का अगला मुकाबला सातवीं वरीयता प्राप्त कैस्पर रूड से होगा। मियामी के अन्य मुकाबले में जैक ड्रेपर ने टैरो डेनियल को 70 मिनट में 6-3, 6-2 से हराया।

यह भी पढ़ें:

बदायूं हत्‍याकांड के आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित

हर मतदान केंद्र पर 370 नए वोट बढ़ाने का लक्ष्य: विष्णु दत्त शर्मा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें