nayaindia Vishnu Dutt हर मतदान केंद्र पर 370 नए वोट बढ़ाने का लक्ष्य: विष्णु दत्त शर्मा
Cities

हर मतदान केंद्र पर 370 नए वोट बढ़ाने का लक्ष्य: विष्णु दत्त शर्मा

ByNI Desk,
Share
Vishnu Dutt Sharma

पन्ना। भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और खजुराहो संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार विष्णु दत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) ने अपने संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारियों से हर मतदान केंद्र में 370 वोट बढ़ाने का आह्वान किया है। पन्ना में आयोजित लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति, जिला पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की बैठक में प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा हम सबको प्रत्येक बूथ पर 370 कमल के फूल वोट के रूप में पार्टी में नए जोड़ने हैं। Vishnu Dutt Sharma

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का संदेश घर-घर तक पहुंचना है। भाजपा में कमल का फूल ही प्रत्याशी होता है। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र को नौ लाख वोटों से जीतना है। लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा, “खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के सभी आठ विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी विधानसभा चुनाव जीती है।

हम सभी कार्यकर्ताओं को पिछले चुनाव से हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ने के साथ 10 प्रतिशत वोट शेयर भी बढ़ाना है। महाजनसंपर्क अभियान, सुझाव पेटी जैसे माध्यमों से हम बूथ के लोगों तक पहुंचे हैं। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र (Khajuraho Lok Sabha Constituency) के 2293 बूथों पर पहुंचना है। हमें अपने बूथ अध्यक्ष, बीएलए एवं शक्ति केंद्रों को मजबूत करना है।

ऐतिहासिक विजय के लिए सभी कार्यकर्ता प्रवास करें और गांव-गांव, घर-घर संपर्क कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार की उपलब्धियां जनता को बताएं। उन्होंने कहा खजुराहो लोकसभा में नवमतदाताओं की संख्या लगभग 2,60,905 है। हमें इन सभी मतदाताओं के सम्मेलन करने हैं और पचासी वर्ष के ऊपर के मतदाताओं एवं दिव्यांग जनों की सूची बनाकर वोट लेने के लिए उनसे आग्रह करना है।

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में जब खजुराहो से उम्मीदवार बनाया गया था तो हमारे पास जनता के पास जाने के लिए सिर्फ 12 दिन थे, लेकिन खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के देवतुल्य कार्यकर्ता ने हर बूथ पर प्रत्याशी बनकर ऐसी अथक मेहनत की थी कि जीत का रिकार्ड बन गया था। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी यही बात कहते हैं कि हमारा प्रत्याशी कमल का फूल है। पार्टी का कार्यकर्ता बूथ पर प्रत्याशी बनकर चुनाव लड़ें।

यह भी पढ़ें:

ड्रेसिंग रूम में सिगरेट फूंकते पकड़े गए इमाद वसीम

हुमा क़ुरैशी ने धूप में लिपटी सुबह की एक झलक दिखाई

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें