nayaindia Kamal Nath छिंदवाड़ा किसी हालत में नहीं छोडूंगा: कमल नाथ
Cities

छिंदवाड़ा किसी हालत में नहीं छोडूंगा: कमल नाथ

ByNI Desk,
Share
Kamal Nath

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) ने जबलपुर से चुनाव लड़ाए जाने को लेकर चल रही चर्चाओं के जवाब में कहा कि छिंदवाड़ा को किसी भी हालत में नहीं छोडूंगा। कमल नाथ ने सोमवार को संवाददाताओं से उनके जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव (Election) लड़ने की चर्चाओं को लेकर सवाल किया। Kamal Nath

उन्होंने साफ तौर पर कहा, ऐसा कोई प्लान नहीं है। मैं छिंदवाड़ा किसी भी हालत में नहीं छोडूंगा। राज्य में कांग्रेस के तमाम बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं और आने वाले समय में भी कई नेताओं के भाजपा (BJP) में जाने की संभावनाएं बनी हुई हैं। इस पर कमल नाथ का कहना है कि सुरेश पचौरी शामिल हुए हैं, उनकी मर्जी है।

अरुणोदय चौबे ने तो पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। ज्ञात हो कि छिंदवाड़ा क्षेत्र के कई नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जा चुके हैं। पार्षदों ने अभी हाल ही में भाजपा का दामन थामा है। उसके बाद से ही कमल नाथ (Kamal Nath) के आगामी लोकसभा चुनाव जबलपुर से लड़ने की चर्चा जोर पकड़े हुए है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस हाई कमान राज्य के प्रमुख नेताओं को प्रमुख संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ाने के मूड में है।

यह भी पढ़ें:

ऋषभ पंत की वापसी पर संशय बरकार

एलेक्स कैरी की नाबाद 98 रन की पारी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें