nayaindia Bangalore and Gujarat की भिड़ंत आज, इन 5 खिलाड़ियों के बल्ले से
खेल समाचार

Bangalore and Gujarat की भिड़ंत आज, इन 5 खिलाड़ियों के बल्ले से बरसेंगे रन

ByNI Sports Desk,
Share
kohli (9)
Image Credit: IPL

रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइंटस के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल सीजन 2024 का 52वां मैच खेला जाएगा। इस सीजन दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होने वाली है। पहले मुकाबले में बेंगलुरु ने गुजरात की टीम को 9 विकेट से हराया था। दोनों टीमें के लिए ये सीजन लगभग खराब रहा हैं। गुजरात को अगर प्लेऑफ (Playoffs) की रेस में बने रहना है तो उसे हर हाल में ये मुकाबला अपने नाम करना होगा।

वही रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु (RCB) के प्लेऑफ में पहुंचने का काफी मुश्किल चांस नजर आ रहे है लेकिन अगर उसे प्लेऑफ (Playoffs) की रेस में बने रहना तो अब से सारे मुकाबले जीतने होगें। वही उसे दूसरे टीम के भरोसे भी रहना पड़ेगा तभी जाकर वो प्लेऑफ (Playoffs) में अपनी जगह बना सकता हैं। आज के मैच में कौन से पांच खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते नजर आ सकते हैं।

1. विराट कोहली
रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु (RCB) के ओपनर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इस सीजन काफी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इस साल विराट ने 10 मैचों में 500 रन बना लिए है और वो ऑरेंज कैप के लिस्ट में दूसरे नंबर पर मौजूद है। विराट (Virat Kohli) 10 रन बनाते ही एक बार फिर से ऑरेंज कैप अपने नाम कर सकते हैं। विराट ने गुजरात के खिलाफ पिछले मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। आज के मैच में एक बार फिर से उनके बल्ले से रन निकल सकते हैं।

2. शुभमन गिल
Gujarat Titans के कप्तान शुभमन गिल के बल्ले से रन तो बन रहे है लेकिन वो अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नही हो पा रहे है। गिल के बल्ले से इस सीजन 10 मैचों में 320 रन निकले है और वो ऑरेंज कैप के लिस्ट में 15वें नंबर पर हैं। आरसीबी के खिलाफ आज के मैच में एक बार फिर से उनके बल्ले से रन देखने को मिल सकते हैं।

3. साईं सुदर्शन
गुजरात के बल्लेबाज Sai Sudarshan इस वक्त शानदार फॉर्म में है। उनके बल्ले से इस सीजन खूब रन बरस रहे हैं। इस सीजन साईं ने 10 मैचों में 418 रन बना लिए है और ऑरेंज कैप के लिस्ट में तीसरे नंबर पर बने हुए हैं। आरसीबी के खिलाफ पिछले मुकाबले में साईं ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। आज के मैच में साईं एक बार फिर बड़ी पारी खेलते सकते है।

4. विल जैक्स
RCB के बल्लेबाज विल जैक्स कुछ मैचों से शानदार लय में नजर आ रहे है। उनके बल्ले से गुजरात के खिलाफ पिछले मैच में शानदार शतकीय पारी देखने को मिली थी इस सीजन जैक्स ने 5 मैचों में 176 रन बना लिए हैं। जैक्स एक बार फिर से गुजरात के खिलाफ धमाका कर सकते हैं।

5. फाफ डु प्लेसिस
RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के बल्ले से शुरुआती कुछ मैचों में बड़े रन देखने को मिले थे। लेकिन अब उनका बल्ला कुछ शांत नजर आ रहा है फाफ ने इस सीजन 10 मैचों में 288 रन बनाए है। गुजरात के खिलाफ पिछले मैच में उनको शुरुआत तो काफी अच्छी मिली थी लेकिन बड़ी पारी के में तब्दील नहीं कर पाए थे। लेकिन आज के मैच में फाफ एक बड़ी पारी खेल सकते है।

यह भी पढ़ें :- T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान, इस खूंखार खिलाड़ी की हुई वापसी

यह भी पढ़ें :- इस वजह से हारी मुंबई इंडियंस? कप्तान हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें