nayaindia IND vs NZ T20: लखनऊ में खेला जाएगा IND vs NZ का दूसरा मैच...
खेल समाचार

लखनऊ में खेला जाएगा IND vs NZ का दूसरा मैच, टिकट के लिए जमकर हुई पाथापची

ByNI Desk,
Share
Cricket
Twitter - BBI

लखनऊ । IND vs NZ T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार यानि कल 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला नवाबों के शहर लखनऊ में खेला जाएगा। ये मैच इकाना क्रिकेट स्टेडियम होगा। जिसे देखने के लिए यूपी के लोगों में होड़ मची हुई है। क्रिकेट प्रेमी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को मैदान पर खेलते हुए लाईव देखने के लिए बड़े उत्साहित हैं।

ये मुकाबला टीम इंडिया के लिए करो या मरो वाला हो गया है क्योंकि, टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मैच गंवा दिया है। ऐसे में ये मैच बड़ा ही रोमांचक होने की उम्मीद है। जिसके चलते भारतीय फैंस इस मुकाबले को किसी कीमत पर छोड़ने नहीं चाहते है। मैच के लिए शनिवार को अपनी सीट बुक करने के लिए लखनऊ वासियों में जोरदार जोश नजर आज रहा है।

क्रिकेट के मैदान पर मैच देखने की होड़ में भीषण सर्दी के बाजवूद शनिवार सुबह 6 बजे से ही टिकट काउंटर पर लोगों की भीड़ लग गई, जबकि काउंटर खुलने का समय 11 बजे का था। दोपहर एक बजे तक तो क्रिकेट के दिवानों की संख्या इतनी बढ़ गई कि उन्हें संभालना के लिए पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा।

भारत और न्यूजीलैंड के इस टी20 मैच के लिए टिकटों की बिक्री के समय तब और अफरातफरी मच गई जब लोगों को ऑनलाइन टिकट की हार्ड कॉपी के लिए घंटों लाइन में खड़ा रहना पड़ा। जबकि, ऑफलाइन टिकट हाथों-हाथ मिल गए।

1200 से 1500 रुपए में मिला टिकट
इस मैच के लिए ऑनलाइन टिकट 1300 से लेकर 1500 रुपये तक का मिला, जबकि ऑफलाइन टिकट 1200 में मिल गया। जिसके बाद ऑनलाइन टिकट बुक करने वाले लोगों ने खुद को ठगा हुआ भी महसूस किया।

IND vs NZ T20:  गौरतलब है कि, तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया रांची में हुआ पहला मुकाबला 21 रन से हारकर 0-1 से पिछड़ गई है। ऐसे में दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें