nayaindia हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन खिलाडियों पर निकाली अपनी भड़ास
खेल समाचार

IPL 2024: हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन खिलाडियों पर निकाली अपनी भड़ास

ByNI Sports Desk,
Share
Kolkata Knight Riders
Image Credit: IPL

IPL 2024: पंजाब किंग्स (PBKS) ने कल खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को हरा दिया। और इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा टारगेट चेज किया है। कोलकाता (KKR) की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 261 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था इसके बाद उतरी पंजाब किंग्स (PBKS) ने 262 रनों के लक्ष्य को 8 गेंदें बाकी रहते ही जीत दर्ज कर ली।

पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मिली हार के बाद कोलकाता (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपना रिएक्शन दिया है। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि अगर दिन की शुरुआत में मुझे पता होता कि हम 260 रन बनाने जा रहे हैं तो मैं इसे तुरंत स्वीकार कर लेता। हमारे बल्लेबाजों ने जिस तरह से बैटिंग की वह देखने लायक थी। जिस तरह से सुनील नरेन आए और फिल साल्ट ने बैटिंग की वह प्रदर्शन देखना काफी सुखद अनुभव रहा। दोनों टीमों ने जबरदस्त खेल दिखाया।

अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि यह उन मैचों में से एक है जिसमें आप ड्रॉइंग बोर्ड पर वापस जाते हैं और देखते हैं कि गलती कहां हुई है। वह भी तब जब आप 261 रन के स्कोर का भी बचाव करने में नाकाम रहे। हमें परिस्थितियों के साथ ढलना होगा और अच्छे प्लान के साथ मैदान पर वापस आना होगा। सुनील नरेन (Sunil Narine) को जाते ही पहली ही गेंद से अटैक करते देखना काफी शानदार अनुभव है। उम्मीद करता हूं कि वह हमारे लिए ऐसी ही प्रदर्शन जारी रखेंगे।

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के शानदार शतक से पंजाब किंग्स ने टी20 क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़े 262 रन के लक्ष्य का पीछा करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को आठ विकेट से हरा दिया। उमस भरी शाम में ईडन गार्डन्स पर छक्कों और चौकों की बारिश हो रही थी। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने 24 छक्कों से 262 रन का लक्ष्य 18.4 ओवर में हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें :- दिल्ली कैपिटल्स को लगा दोहरा झटका, मुंबई के खिलाफ नहीं खेलेंगे ये 2 विस्फोटक खिलाड़ी

यह भी पढ़ें :- Virat Kohli ने IPL में बनाया महारिकॉर्ड, इन तीन धुरंधरों को छोड़ा पीछे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें