nayaindia IPL 2024: पंजाब से हार के बाद CSK कप्तान ऋतुराज ने किया खुलासा
खेल समाचार

IPL 2024: पंजाब से हार के बाद CSK कप्तान ऋतुराज ने किया खुलासा, कहा कि यहाँ हुई हम से गलती…

ByNI Sports Desk,
Share
Rituraj Gaikwad
Image Credit: Cricket Times

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने कल खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 13 गेंदें बाकी रहते 7 विकेट से हरा दिया। कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) की 48 गेंद में 62 रन की पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर सात विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में उतरी पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने 17.5 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पंजाब की यह 10 मैचों में चौथी जीत है। IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 मैचों में 5 जीत और 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) से हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) ने कहा कि ओस के कारण बाद में बल्लेबाजी करना आसान हो गया था। ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) ने मैच के बाद कहा कि हमने 50-60 रन कम बनाए थे। जब हम पहले बल्लेबाजी कर रहे थे तो पिच काफी चुनौतीपूर्ण थी, लेकिन बाद में ओस के कारण आसान हो गई थी।

CSK कप्तान गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) ने कहा कि ओस के कारण हमारे लिए परिस्थितियां काफी मुश्किल हो गई। पिछले मैच में भी हम उस समय आश्चर्यचकित थे जब हमने बड़े अंतर से मैच जीता था। यह कुछ ऐसा है जो हमारे हाथ में नहीं है। हम पहले पारी में और अच्छी बल्लेबाजी कर सकते थे। पिछले दो मैचों में हमने 200-210 का स्कोर करने के लिए अच्छा प्रयास किया, लेकिन इस पिच पर रन बनाना आसान नहीं था। इस पिच पर 180 रन तक पहुंचना भी कठिन था।

आपको बता दें कि राहुल चाहर और हरप्रीत बराड़ की शानदार फिरकी गेंदबाजी के बाद जॉनी बेयरस्टो 46 रन और राइली रूसो 43 रन की आक्रामक बल्लेबाजी से पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने आईपीएल मैच में बुधवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स को 13 गेंद बाकी रहते सात विकेट से हराया। राहुल चाहर और बराड़ ने दो-दो विकेट चटकाने के अलावा अपने कोटे के चार-चार ओवर में बिना कोई बाउंड्री खाए 16 और 17 रन दिए।

यह भी पढ़ें :- T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम का ऐलान, कमिंस नहीं इस खिलाड़ी को मिली कमान

यह भी पढ़ें :- T20 World Cup के लिए क्या है टीम इंडिया की ताकत और कमजोरी, जानिए

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें