nayaindia हो गई भविष्यवाणी, RCB vs RR मैच में ये टीम बनेगी विजेता

हो गई भविष्यवाणी, RCB vs RR मैच में ये टीम बनेगी विजेता

IPl 2024
Image Credit: IPL

आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर 1 पर सबकी नजर जमी हुई है। ये मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। इस मैच में जो भी टीम जीतेगी वो 24 मई को क्वालीफायर-2 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से भिड़ेगी। वहीं, हारने वाली टीम का आईपीएल 2024 से सफर खत्म हो जाएगा। इस मुकाबले को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भविष्वाणी कर दी है।

आज आईपीएल 2024 सीजन का पहला एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाना है। एक तरफ होगी लगातार छह मैच हार के बाद वापसी करने वाली बैंगलोर की टीम तो दूसरी तरफ शानदार शुरुआत के बाद फिसड्डी साबित हो रही राजस्थान। इस मुकाबले में जो टीम हार हारेगी उसका सफर यहीं थम जाएगा और वहीं जीत हासिल करने वाली टीम को फाइनल में जगह बनाने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के साथ भिड़ना होगा।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इस मैच को लेकर बड़ी भविष्वाणी कर दी है। उनका कहना है कि यह मैच एकतरफा रहने वाला है। जो भी आरसीबी की टीम ने किया है वो चमत्कार से कम नहीं। सबसे पहले तो यह यकीन करना कि वो वापसी कर सकते हैं, ऐसा जज्बा रखने के लिए आपके अंदर कुछ अद्भुत होना चाहिए। आपको यह कहना होगा कि टीम के फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और जो भी सीनियर खिलाड़ी हैं उन्होंने बाकी सभी के अंदर गजब का उत्साह भरा है।

गावस्कर ने कहा कि राजस्थान की टीम ने पिछले 5 में से चार मैच हारे हैं। वो अपना आखिरी लीग मैच भी नहीं खेल पाए। यह टीम लय में नहीं हैं। 11 दिनों तक मैच ना खेलने के बाद भी कोलकाता की टीम ने जो किया, अगर राजस्थान वैसा कुछ कर करती है तो चमत्कार ही होगा, नहीं तो यह एकतरफा मुकाबला हो सकता है। मुझे तो यह मैच बिल्कुल एकतरफा होने वाला दिखाई पड़ रहा हैं।

यह भी पढ़ें : KKR जीत के साथ, श्रेयस अय्यर ने ध्वस्त किया धोनी-रोहित का महारिकॉर्ड

यह भी पढ़ें : IPL Playoffs में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगीं सब की नजरें, लगाएंगे रोमांच का तड़का

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें