nayaindia Michael Atherton Surprised By England Defeat Against Afghanistan अफगानिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की हार से हैरान माइकल एथरटन
खेल समाचार

अफगानिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की हार से हैरान माइकल एथरटन

ByNI Desk,
Share

Michael Atherton :- मौजूदा विश्व कप में इंग्लैंड की अफगानिस्तान से 69 रन की चौंकाने वाली हार के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल एथरटन ने खिलाड़ियों, विशेषकर गेंदबाजों की आलोचना करते हुए उन्हें “अंडरकुक्ड” बताया यानि अपरिवक्व। यह जीत पुरुषों के क्रिकेट विश्व कप में अफगानिस्तान की अब तक की दूसरी सबसे बड़ी जीत है। भारत में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में रविवार को अफगानिस्तान ने गत चैंपियन इंग्लैंड को पछाड़ दिया। अफगानिस्तान ने इंग्लिश गेंदबाजों के खिलाफ 284 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में इंग्लिश टीम 215 रनों पर सिमट गई। स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए माइकल एथरटन ने कहा, “इंग्लैंड की गेंदबाजी बेहद खराब है। चाहे वोक्स हो या सैम हर कोई रन लुटा रहा है।

इसके कई कारण हैं, ये खिलाड़ी वनडे फॉर्मेट में अपने आपको सही से फिट नहीं कर पा रहे हैं। मुझे लगता है कि इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ खराब शुरुआत की। शुरुआती ओवरों में हीपांच वाइड, एक फ्री हिट। बेयरस्टो से एक मिसफील्ड जो चार रन के लिए चली गई। किसी भी प्रारूप में अफगानिस्तान से पहली हार के बाद इंग्लैंड को टूर्नामेंट में अपने पहले तीन मैचों में केवल एक जीत मिली और शेष छह ग्रुप मैचों में गलती की कोई गुंजाइश नहीं रह गई। इंग्लैंड का अगला मुकाबला 21 अक्टूबर को मुंबई में दक्षिण अफ्रीका से होगा जबकि अफगानिस्तान का मुकाबला 18 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से होगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें