nayaindia Lashkar-e-Taiba Terrorist Associate Arrested in Baramulla बारामूला में लश्करे तैयबा का आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर

बारामूला में लश्करे तैयबा का आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) ने सुरक्षा बलों के साथ मिलकर प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) से जुड़े एक आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार (Arrested) किया है और उसके कब्जे से एक हथगोला बरामद किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि पुलिस और सेना द्वारा एक संयुक्त सैन्य वाहन छलावरण पैटर्न, गांव नागबल चंदूसा (Village Nagbal Chandusa) में आतंकवादियों की आवाजाही के बारे में विशिष्ट जानकारी स्थापित की गई थी। 

ये भी पढ़ें- http://गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र में हिमस्खलन से दस की मौत

पुलिस ने एक बयान में कहा, जांच के दौरान श्रुंज से नागबल चंदूसा की ओर आ रहे एक संदिग्ध व्यक्ति ने संयुक्त नाका पार्टी (United Naka Party) को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन चतुराई से उसे पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक ग्रेनेड बरामद किया गया। उसकी पहचान मोहम्मद अशरफ मीर (Mohd Ashraf Mir) के रूप में हुई है, जो लारीडूरा चंदूसा (Laridura Chandusa) का रहने वाला है, जो आतंकवादी संगठन लश्कर से जुड़ा एक आतंकवादी सहयोगी है। पुलिस ने कहा, यहां यह उल्लेख करना उचित है कि उक्त आतंकवादी सहयोगी एक आत्मसमर्पण करने वाला आतंकवादी है। पुलिस के बयान में कहा गया है, चंदूसा के एक पुलिस स्टेशन (Police Station) में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें