nayaindia Sonakshi Sinha Hiramandi Promo हीरामंडी के प्रोमो में सोनाक्षी का जलवा

हीरामंडी के प्रोमो में सोनाक्षी का जलवा

Hiramandi The Diamond Bazaar

मुंबई। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की एक तस्वीर खासा सुर्खियों में है, जिसमें वो जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। फिलहाल, अभिनेत्री अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ (Hiramandi The Diamond Bazaar) के निर्माण में जुटी है। 

यह वेब सीरीज फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगुवाई में बनाई जा रही है। यह भंसाली द्वारा बनाई गई पहली वेब सीरीज होगी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो पेस्टल गुलाबी रंग का भारी जटिल शरारा सूट सेट पहनी हुई नजर आ रही है। 

अभिनेत्री ने इसके साथ मैचिंग वाला पारदर्शी दुपट्टा भी पहना है। तस्वीरों में अभिनेत्री सूक्ष्म मेकअप लुक के साथ नजर आ रही है। इसके अलावा अभिनेत्री के गुलाबी होंठ, स्मोकी आंखें, लाल और हाइलाइट किए हुए गाल हैं। उनके बाल लो बन में बंधे हैं, जिस पर सफेद गुलाब लगे हुए हैं। ऋचा चड्ढा ने पोस्ट पर टिप्पणी कर कहा कि “बहुत सुंदर”। ऋचा शो का हिस्सा भी हैं। 

श्रृंखला में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं। यह श्रृंखला 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से एक चमकदार जिले हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता की पड़ताल करती है। ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ का प्रीमियर जल्द ही नेटफ्लिक्स पर होगा।

यह भी पढ़ें:

बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने किया प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान

नीतीश ने 5000 से ज्यादा योजनाओं का किया शिलान्यास

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें