nayaindia Tamanna Bhatia काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंची तमन्ना
BOLLYWOOD

काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंची तमन्ना

Share

वाराणसी। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की तस्वीरें शेयर की है। तमन्ना शहर में अपनी अपकमिंग तेलुगु प्रोजेक्ट ‘ओडेला 2’ की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस को इससे पहले वेब सीरीज ‘आखिरी सच’ में देखा गया था। Tamanna Bhatia Kashi Vishwanath

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक काशी विश्वनाथ मंदिर की अपनी यात्रा की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। तमन्ना इन तस्वीरों में हरे रंग का चिकनकारी सूट पहने और मंदिर (Temple) परिसर में पोज़ देते हुए दिखीं। उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है और बाल खुले छोड़े हुए हैं।

उनके गले में फूलों की माला है। तमन्ना की शिवलिंग के सामने बैठकर प्रार्थना करते हुए तस्वीर भी है। उन्होंने वाराणसी के दिव्य घाटों में से एक पर बैठकर मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य का आनंद लेते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की। ‘भोला शंकर’ फेम अभिनेत्री ने दीवार पर बने चित्रों की कई फोटोज भी शेयर की, जिसमें भगवान शिव, गणेश और हनुमान जी की ग्राफिक कलाकृतियां दिखाई दे रही हैं।

पोस्ट का शीर्षक है: “हर हर महादेव। स्टोरीज़ सेक्शन में, तमन्ना ने ‘काशी गंगा घाट’ और प्रसिद्ध गंगा आरती की एक झलक दिखाई। एक अन्य वीडियो में उनकी नई फिल्म ‘ओडेला 2’ की मुहूर्त पूजा की झलक दिखाई गई है। इस बीच तमन्ना के पास पाइपलाइन में ‘अरनमनई 4’, ‘वेदा’ और ‘स्त्री 2’ भी हैं।

यह भी पढ़ें:

हीरामंडी के प्रोमो में सोनाक्षी का जलवा

केटी बोल्टर सीधे सेटों में जीत के साथ सेमीफाइनल में

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें