nayaindia Kangana Ranaut Political Period Drama Emergency To Release On June 14 कंगना रनौत की पॉलिटिकल पीरियड ड्रामा 'इमरजेंसी' 14 जून को होगी रिलीज
BOLLYWOOD

कंगना रनौत की पॉलिटिकल पीरियड ड्रामा ‘इमरजेंसी’ 14 जून को होगी रिलीज

ByNI Desk,
Share

Kangana Ranaut :- एक्ट्रेस-फिल्म मेकर कंगना रनौत की पॉलिटिकल पीरियड ड्रामा ‘इमरजेंसी’ आखिरकार 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए, कंगना ने कहा: “‘इमरजेंसी’ मेरा सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है और मणिकर्णिका के बाद दूसरी फिल्म है जिसका निर्देशन मैने किया है, हमारे पास इस बड़े बजट, ग्रैंड पीरियड ड्रामा के लिए बेस्ट इंडियन और इंटरनेशनल टैलेंट एक साथ आए हैं। ‘इमरजेंसी’, जिसमें कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, की रिलीज कई बार टल चुकी है। ज़ी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘इमरजेंसी’ भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में 1975 में इंदिरा गांधी द्वारा घोषित आपातकाल की घटनाओं का अनुसरण करती है।

कंगना द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित, फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के जरिए की, जिसमें एक अखबार के पहले पन्ने पर उन्हें दिवंगत प्रधानमंत्री के रूप में दिखाया गया है। ‘इमरजेंसी’ में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में म्यूजिक संचित बल्हारा ने दिया है और स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स रितेश शाह के हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें