nayaindia Indigo Flight Delayed 4 Hour Richa Chadha Posted On Social Media इंडिगो की फ्लाइट 4 घंटे लेट, ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
BOLLYWOOD

इंडिगो की फ्लाइट 4 घंटे लेट, ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

ByNI Desk,
Share

Richa Chadha :- बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बुधवार को कहा कि उन्हें भी इंडिगो एयरलाइंस की दो घरेलू उड़ानों में देरी का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने एक्स पोस्ट में कहा कि उन्होंने पिछले तीन दिनों में 3 फ्लाइट्स में सफर किया, जिनमें से दो इंडिगो की थीं और तीसरी इंटरनेशनल फ्लाइट थी, जो समय पर थी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोहरा और मुंबई में हाल ही में एयर शो ने इंडिगो की चुनौतियों को बढ़ा दिया है। 3 दिनों में मेरी तीसरी फ्लाइट में… पहले दिन इंडिगो में 4 घंटे से ज्यादा की देरी हुई, दूसरे दिन, इंडिगो में फिर 4 घंटे की देरी, कुछ रुट्स पर डायरेक्ट फ्लाइट्स अक्सर इंडिगो की होती हैं।

तीसरे दिन, इंटरनेशनल फ्लाइट, इसमें कोई समस्या नहीं आई। 14 जनवरी को मुंबई में एयर शो था, जिसकी वजह से सुबह रनवे बंद कर दिया गया और फिर उत्तर भारत में कोहरा/धुंध- दिल्ली रनवे बंद… क्या यह इसका असर था? पूरे देश में फ्लाइट्स में देरी हुई। कर्मचारियों को ज्यादा काम करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस ने आगे हालिया घटना का जिक्र किया, जिसमें एक यात्री ने इंडिगो पायलट के साथ मारपीट की थी। ऋचा चड्ढा ने कहा, “मुझे हैरानी है कि केवल एक व्यक्ति पर हमला हुआ, क्योंकि गुस्सा बहुत ज्यादा बढ़ रहा है (मैं हिंसा को बर्दाश्त नहीं करती)। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें